Move to Jagran APP

Ropar News: दूध का जला तो छाछ भी फूंक कर पीता है, जनता का पैसा लूटने वाले को नहीं बख्शेंगे : भगवंत मान

सरहदी गांव मैहंदपुर में गुरु रविदास साधु संप्रदाय सोसायटी खुरालगढ़ की तरफ से आयोजित समागम में शुक्रवार सायं मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि हमने किसानों को कहा था कि 20 दिनों में फसल के नुकसान का मुआवजा दे देंगे। लेकिन किसान इस बात को मानने को तैयार नहीं थे।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Sat, 15 Apr 2023 09:42 PM (IST)Updated: Sat, 15 Apr 2023 09:42 PM (IST)
Ropar News: दूध का जला तो छाछ भी फूंक कर पीता है, जनता का पैसा लूटने वाले को नहीं बख्शेंगे : भगवंत मान
जनता का पैसा लूटने वाले कप नहीं बख्शेंगे : भगवंत मान

रूपनगर, जागरण संवाददाता : जिले के सरहदी गांव मैहंदपुर में गुरु रविदास साधु संप्रदाय सोसायटी खुरालगढ़ की तरफ से आयोजित समागम में शुक्रवार सायं मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि हमने किसानों को कहा था कि 20 दिनों में फसल के नुकसान का मुआवजा दे देंगे। लेकिन किसान इस बात को मानने को तैयार नहीं थे।

loksabha election banner

पिछली सरकारों ने जनता का यकीन तोड़ा

वो भी सही थे क्योंकि पहले उनके यकीन पिछली सरकारों ने तोड़ा हुआ है। दूध का जला, लस्सी (छाछ) को भी फूंक मार कर पीता है। अब 13 अप्रैल को चालीस करोड़ जारी किया गया। कल 30 करोड़ रुपये जारी किया गया। जिनके घर आंधी में गिर गए थे, उन्हें एक लाख बीस हजार रुपये दिया है।

पुराना पैसा लाकर जनता पर ही खर्च किया जाएगा 

मुख्यमंत्री मान ने कहा कि जिसने पैसा लूटा है उनको छोड़ेंगे नहीं बल्कि लूटा पैसा वापस लाकर जनता पर ही खर्च किया जाएगा। अपनी बिरादरी के बच्चों का वजीफा तक पिछली सरकार के मंत्री खा गए। यही नहीं जंगलात विभाग के मंत्री पहले वृक्ष काटने के लिए फिर वृक्ष लगाने के काम में से भी भ्रष्टाचार किया गया।

होशियारपुर के पूर्व इंडस्ट्री मंत्री के घर से रुपये गिनने वाली मशीनें मिली थी

मान ने कहा कि एक होशियारपुर के पूर्व इंडस्ट्री मंत्री के घर से तो रुपये गिनने वाली मशीनें तक मिली हैं। इससे तो समझा जा सकता है कि वो तो आरा लेकर ही बैठ गया था। इस मौके पर शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस, विधानसभा के डिप्टी स्पीकर जय किशन रोड़ी, विधायक रूपनगर एडवोकेट दिनेश चड्ढा मौजूद थे।

मेरी बाजू दो जगह से टूटी हुई है- मान

मुख्यमंत्री मान ने कहा कि हम जमीनी स्तर से हैं। हमने हाथ से चालु होने वाले पुराने ट्रैक्टर चलाए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी ट्रेक्टर चलाने के दौरान कई बार बाजू भी टूट जाती थी। मेरी बाजू दो जगह से टूटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.