नूरपुरबेदी, जागरण टीम: नूरपुरबेदी-बलाचौर मुख्य मार्ग पर पड़ते गांव जट्टपुर के गुरुद्वारा साहिब के समीप एक फार्च्यूनर कार की टक्कर से बाइक चालक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पीछे बैटी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

मृतक अपने पीछे चार बच्चे छोड़ गया है। पुलिस को मृतक कालू सिंह (38 वर्ष) निवासी साऊपुर के भाई अमित सिंह ने बताया शिकायत दी है। उसने बताया कि सोमवार शाम के बाइक पर अपने घर गांव साउपुर जा रहा था। उसके आगे ही दूसरी बाइक पर छोटा भाई कालू सिंह और उसकी पत्नी इलाची थे।

गांव जट्टपुर के गुरुद्वारा साहिब के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार फार्च्यूनर गाड़ी के चालक ने लापरवाही से भाई कालू सिंह की बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में भाई व भाभी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया। जहां डाक्टरों ने भाई को मृत करार दे दिया।

जबकि गंभीर रूप से घायल भाभी इलाची को इलाज के लिए आगे रेफर कर दिया गया। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ दलजीत सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर फरार हुए फार्च्यूनर कार (पीबी-30के-6077) के चालक मनिंदर सिंह पुत्र दयाल सिंह निवासी गांव आजमपुर थाना नूरपुरबेदी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के उपरांत वारिसों के हवाले कर दिया गया।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट