Move to Jagran APP

शिवसेना पंजाब को झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष ने साथियों सहित कहा अलविदा

पंजाब में हिन्दू धर्म के प्रचार व प्रसार सहित हिन्दुओं की सुरक्षा को लेकर अपना आधार कायम कर चुकी शिवसेना पंजाब को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि शिवसेना पंजाब के प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने अपने साथियों सहित पार्टी को अलविदा कहते हुए शिवसेना बाल ठाकरे का दामन थाम लिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 06:21 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 06:21 PM (IST)
शिवसेना पंजाब को झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष ने साथियों सहित कहा अलविदा
शिवसेना पंजाब को झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष ने साथियों सहित कहा अलविदा

संवाद सहयोगी, रूपनगर : पंजाब में हिन्दू धर्म के प्रचार व प्रसार सहित हिन्दुओं की सुरक्षा को लेकर अपना आधार कायम कर चुकी शिवसेना पंजाब को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि शिवसेना पंजाब के प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने अपने साथियों सहित पार्टी को अलविदा कहते हुए शिवसेना बाल ठाकरे का दामन थाम लिया है।

loksabha election banner

शिवसेना बाल ठाकरे का दामन थामकर लौटे अश्वनी शर्मा ने बताया कि उन्होंने शिवसेना पंजाब के प्रमुख के साथ विचारों के मतभेद के कारण पार्टी को अलविदा कहा है, लेकिन उन्होंने साथ में यह भी कहा कि शिवसेना बाल ठाकरे में जाने के बाद भी वे पंजाब में हिन्दू धर्म के प्रचार व प्रसार सहित धर्म रक्षा व आतंकवाद के खिलाफ अपनी गतिविधियों को जारी रखेंगे। उन्होंने बताया कि दिल्ली स्थित बिट्ठल भाई प्टेल भवन में रविवार को करवाए गए विशेष प्रोग्राम के दौरान उन्होंने शिवसेना आजाद हिन्द नवांशहर के न¨रदर राठौर, शिव सेना नंगल के प्रमुख मुकेश बावा, मोहाली के राजेश मलिक व सोनी गर्ग तथा अन्य साथियों सहित शिवसेना बाल ठाकरे की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने बताया कि शिवसेना बाल ठाकरे उत्तर भारत के प्रमुख गुलाब चंद दूबे सहित दिल्ली प्रदेश प्रमुख केशव उपाध्याय, दिल्ली व जम्मू-कश्मीर प्रभारी अशोक कपिल व नीरज सोढी तथा उत्तराखंड प्रभारी ¨डपी कोहली ने उन्हें व उनके साथियों को शिवसेना बाल ठाकरे में प्रवेश दिलाया। उन्होंने यह भी बताया कि अगले कुछ दिनों में पंजाब के लगभग 12 जिलों से शिवसेना पंजाब के अनेकों नेता व शिव सैनिक शिवसेना बाल ठाकरे में प्रवेश करने की तैयारी किए बैठे हैं। उन्होंने कहा कि वे शिवसेना बाल ठाकरे की हाई कमान को विश्वास में लेते हुए पंजाब में लोगों के हित के कार्यों व समाज सेवा को प्रमुखता देंगे तथा पार्टी के दायरे को बढ़ाने व मजबूत करने के लिए हर संभव कदम उठाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.