Move to Jagran APP

कबड्डी ओपन मुकाबले में धनौरी की टीम विजयी

संवाद सहयोगी, कुराली : ¨सघपुरा रोड पर स्थित स्टेडियम में दशमेश स्पो‌र्ट्स वेलफेयर क्लब द्वारा

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 02:57 AM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 02:57 AM (IST)
कबड्डी ओपन मुकाबले में धनौरी की टीम विजयी
कबड्डी ओपन मुकाबले में धनौरी की टीम विजयी

संवाद सहयोगी, कुराली : ¨सघपुरा रोड पर स्थित स्टेडियम में दशमेश स्पो‌र्ट्स वेलफेयर क्लब द्वारा करवाया जा रहा 12वां कबड्डी टूर्नामेंट संपन्न हो गया है। अंतिम दिन 62 किलोभार वर्ग तथा ओपन वर्ग के फाइनल मुकाबले करवाए गए जबकि फाइनल में भिड़ने वाली टीमों ने जीत के लिए खूब पसीना बहाया।

loksabha election banner

इस विशाल कबड्डी टूर्नामेंट के अंतिम दिन का उद्घाटन ¨प्रसिपल राम ¨सह ने किया। रविवार सुबह हुए 62 किलोभार वर्ग के पहले सेमीफाइनल में नाभा की टीम ने नंगल की टीम को जबकि दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मटोरडा की टीम ने काईनोर की टीम को पराजित करते हुए फाइनल में प्रवेश किया। इसके बाद हुए फाइनल मुकाबले का आगाज खेल प्रमोटर जैलदार सत¨वदर ¨सह चैड़ियां ने किया। इस रोमांचक मुकाबले में मटोरडा की टीम बढि़या प्रदर्शन करते हुए नाभा को मात देकर जीत हासिल की।

ओपन वर्ग के सेमीफाइनल मुकाबले का आगाज पार्षद बहादुर ¨सह ओके ने किया। इस वर्ग के पहले सेमीफाइनल में ककराली की टीम ने बरसालपुर को जबकि दूसरे सेमीफाइनल में धनौरी की टीम ने कैलों की टीम को पराजित करते हुए फाइनल में प्रवेश किया। बाद दोपहर हुए फाइनल मुकाबले का उद्घाटन समाज सेवी रणजीत ¨सह जीती पडियाला ने किया। ओपन कबड्डी के फाइनल में धनौरी की टीम ने ककराली की टीम को कड़े मुकाबले में मात देते हुए जीत दर्ज की।

समापन के मौके पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री जगमोहन ¨सह कंग ने टूर्नामेंट का सफल आयोजन करने के लिए आयोजकों को बधाई दी तथा युवा पीढ़ी को खेलों में भाग लेते रहने के लिए प्रेरित भी किया। उन्होंने विजेता टीमों को इनाम देते हुए सारे खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया। इस मौके मुख्तयार ¨सह, करम ¨सह, गुरचरण ¨सह सैनी, नरेन्द्र ¨सह कंग, राजिन्द्र ¨सह, भूपिन्द्र ¨सह, रविन्द्र ¨सह, हरप्रीत ¨सह, जगजीत ¨सह आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.