Move to Jagran APP

होली फैमिली स्कूल का वार्षिक समारोह संपन्न

संस, रूपनगर : होली फैमिली कान्वेंट स्कूल का सालाना समारोह बड़े उत्साह के साथ करवाया गया

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Dec 2017 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 18 Dec 2017 03:00 AM (IST)
होली फैमिली स्कूल का वार्षिक समारोह संपन्न
होली फैमिली स्कूल का वार्षिक समारोह संपन्न

संस, रूपनगर : होली फैमिली कान्वेंट स्कूल का सालाना समारोह बड़े उत्साह के साथ करवाया गया जिसमें पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा कंवरपाल ¨सह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए तथा उन्होंने विभिन्न गतिविधियों में उपलब्धियां हासिल करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया। इस यादगार प्रोग्राम में स्कूल की पूर्व छात्रा प्रभजीत कौर (एमबीबीएस) तथा सिस्टर प्रीती (सीएचएफ) संयुक्त रूप से विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुईं।

loksabha election banner

सालाना समारोह का उदघाटन करने के बाद उपस्थिति को संबोधित करते राणा कंवरपाल ¨सह ने कहा कि अच्छी मैनेजमेंट व स्टाफ के चलते इस स्कूल ने बहुत कम समय में काफी तरक्की की है। जिसके लिए पूरी मैनेजमेंट बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि इस स्कूल की बुनियाद जहां मजबूत है वहीं स्कूल में बच्चों को दाखिला पारदर्शिता के आधार पर ही दिया जाता है जबकि स्टॉफ की नियुक्ति भी पूरी तरह से मेरिट के आधार पर ही होती है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि स्कूल का स्टाफ मेहनती व अपने दायित्व प्रति समर्पित है जोकि स्कूल की तरक्की का मूलमंत्र है। उन्होंने बच्चों के अभिभावकों से अपील की कि केवल शिक्षकों पर ही निर्भर मत रहें बल्कि खुद भी बच्चों को घर में मेहनत करवाएं ताकि बच्चा केवल पास होने तक सीमित न रहे तथा हर कक्षा में बड़ी उपलब्धि हासिल कर सके। उन्होंने बच्चों को भी अपने माता-पिता की मेहनत का सम्मान-जनक नतीजा देते रहने की सीख दी। उन्होंने होनहार विद्यार्थियों को सम्मानित करते हुए बधाई दी जबकि स्कूल मैनेजमेंट ने उन्हें विशेष रूप से सम्मानित किया।

इस मौके स्कूल मैनेजमेंट व स्कूल स्टॉफ के अलावा प्रिंसिपल सिस्टर श्रद्धा सीएचएफ, पार्षद पोमी सोनी, बौबी चौहान, ओंकार ¨सह, नगर कौंसिल अध्यक्ष परमजीत ¨सह माक्कड़, एडवोकेट अमर राज सैणी, एडवोकेट मुनीष अहूजा, गौतम टोनी, करनैल ¨सह तथा शहर के अनेकों गणमान्य हाजिर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.