Move to Jagran APP

तेल के दामों में कमी जनता को गुमराह करने के समान : प्रवीन अंसारी

पेट्रो पदार्थों के दामों में कमी जनता को गुमराह करने के समान प्रवीन अंसारी कहा केंद्र से

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 05:53 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 06:06 PM (IST)
तेल के दामों में कमी जनता को गुमराह करने के समान : प्रवीन अंसारी
तेल के दामों में कमी जनता को गुमराह करने के समान : प्रवीन अंसारी

जागरण संवाददाता, नंगल : आम आदमी पार्टी के जिला रूपनगर अल्पसंख्यक विग के प्रधान प्रवीन कुमार अंसारी ने कहा है कि पिछले दिनों भाजपा की ओर से पेट्रोल और डीजल के दामों को कम करके जनता को गुमराह किया गया है। उन्होंने कहा कि कुछ माह पहले पेट्रो पदार्थों की कीमतों में भारी इजाफा करने की वजह से ही महंगाई बढ़ गई है। अब जाकर केंद्र सरकार ने पेट्रो पदार्थों की कीमतों को कम किया है जो जनता के साथ सरासर अन्याय है। पिछले दिनों जब पेट्रोल व डीजल की कीमतों में रिकार्ड इजाफा हुआ था तब अचानक महंगाई बढ़ गई थी लेकिन अब बढ़ी हुई महंगाई का कम होना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आते देख अब भाजपा वोट बैंक बनाने के मकसद से ही तेल कीमतों में इजाफा करके रेटों को कम कर रही है, जनता सब जानती है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि जिस तरह से पंजाब की जनता ने पुरानी रिवायती पार्टियों की कार्यप्रणाली को देखकर आम आदमी पार्टी को मौका दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र से संबंधित महंगाई व अन्य जनहित से जुड़े जरूरी मसलों से त्रस्त जनता जागरुक हो चुकी है, ऐसे में अब लोग अन्याय पूर्ण व्यवस्था को बर्दाश्त करने वाले नहीं हैं। दावा किया गया है कि हिमाचल में भी होने जा रहे विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब की तरह शानदार बहुमत से जीत हासिल करने जा रही है। हिमाचल में भी लोग बदलाव के लिए मन बना चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.