जेएनएन, रूपनगर।पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा है कि चुनावाें में युवाओं को मुफ्त में स्‍मार्टफोन देने का वादा जल्द पूरा किया जाएगा। केपटने अमरिंदर सिंह सरकार राज्‍य के बजट के बाद युवाओं को स्‍मार्टफोन देगी। इस मामले में विरोधी दलों के आरोप को उन्होंने पूरी तरह खारिज किया। विपक्षी दल कैप्‍टन सरकार पर युवाओं को स्मार्टफोन देने के चुनावी वादे से मुकरने का आरोप लगा रही है।

सुनील जाखड़ ने कहा कि सरकार इस बजट के बाद युवाओं को स्मार्टफोन देना शुरू करेगी। उन्‍हाेंने यहां एक रैली को संबोधित किया। जाखड़ ने रैली में शिअद अध्‍यक्ष सुखबीर सिंह बादल पर जमकर हमले किए। उन्‍‍हाेंने कहा कि दस साल तक इन लोगों ने पंजाब को दोनों हाथों से लूटा। अब जब लोगों ने पंजाब की कमान ईमानदार सियासतदान कैप्टन अमरिंदर सिंह को सौंपी है तो सुखबीर दो माह के लिए सत्ता मांग रहे हैं।

जाखड़ ने कहा कि सुखबीर बादल लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बादलों के पास एक हजार बसें हैं। लोगों पर इन बसों के जरिये अत्याचार भी किए गए। जब भी कोई दलित इसके नीचे आता तो बादल अपनी बस कंपनी का नाम बदलते रहे। क्यों नहीं बसों पर लिखवाते मजीठिया-सुखबीर की बस। कभी आर्बिट तो कभी ट्रैवल विद स्टार के नाम रखे गए।

जाखड़ ने कहा कि सुखबीर असलियत में बेहतर ट्रांसपोर्ट बिजनेसमेन हैं तो ये बताएं कि पंजाब रोडवेज उनकी सरकार के कार्यकाल में क्यों घाटे में चली। उन्‍होंने कहा कि जनता बादलों की असलियत जान चुकी है और इनकी अब पंजाब में दाल नहीं गलने वाली है।

 

Posted By: Sunil Kumar Jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!