Move to Jagran APP

विकास प्रदर्शनी का हजारों लोगों ने उठाया लाभ

विकास प्रदर्शनी देखने के लिए श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज आनंदपुर साहिब में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 05:46 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 05:46 PM (IST)
विकास प्रदर्शनी का हजारों लोगों ने उठाया लाभ
विकास प्रदर्शनी का हजारों लोगों ने उठाया लाभ

संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब : पंजाब सरकार के विभिन्न विभागों की प्रगति को दिखाती विकास प्रदर्शनी देखने के लिए श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज आनंदपुर साहिब में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है। वहीं लगे विभिन्न स्टालों पर उनके संबंधित विभागों द्वारा चलाया जा रहीं योजनाओं के बारे में जानकारी हासिल कर रहे हैं।

prime article banner

डीसी रूपनगर विनय बबलानी ने आठ मार्च को इस विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। इन स्टालों पर तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों से विभिन्न विभागों की चलाई जा रही स्कीमों के बारे में जानकारी हासिल कर रहे हैं। इस विकास प्रदर्शनी में खेतीबाड़ी और बागबानी विभाग, डेयरी विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य, मार्कफैड, सीडीपीओ, मच्छली पालन विभागों द्वारा लगाई प्रदर्शनी में लोगों को सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जा रही है। इस प्रदर्शनी में बाबा बकाला से आनंदपुर साहिब होला महल्ला मौके पहुंचें बेअंत सिंह, सुरिदर सिंह, अमरजीत सिंह, जगजीत सिंह, कशमीर सिंह ने बताया कि उन्होंने इस प्रदर्शनी में विभिन्न दस स्टालों का दौरान किया।

प्रदीप सिंह और सुखविदर सिंह गांव खरोड़ा ने बताया कि उन्होंने होला महल्ला के मौके यह विकास प्रदर्शनी को देखा और रोजगार और कारोबार ब्यूरो में जाकर स्वरोजगार के लिए पंजाब सरकार द्वारा चलाई जा रहीं योजानाओं के बारे में जानकारी हासिल की। इससे पहले भी डीसी रूपनगर इस प्रदर्शनी से अधिकारियों को जरूरतमंदों तक चलाई स्कीमों के बारे में जानकारी पहुंचाने का कार्य करने के लिए कह चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.