Move to Jagran APP

किलन क्षेत्र व माधव नगर में पानी की किल्लत, टैंकरों से भी पूरी नहीं हो रही सप्लाई

नंगल शहर के वार्ड नंबर छह के किलन एरिया में बरकरार पानी की समस्या के मद्देनजर सोमवार को नागरिकों ने कौंसिल को पत्र सौंपा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 11:05 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 11:05 PM (IST)
किलन क्षेत्र व माधव नगर में पानी की किल्लत, टैंकरों से भी पूरी नहीं हो रही सप्लाई
किलन क्षेत्र व माधव नगर में पानी की किल्लत, टैंकरों से भी पूरी नहीं हो रही सप्लाई

जागरण संवाददाता, नंगल: शहर के वार्ड नंबर छह के किलन एरिया में बरकरार पानी की समस्या के मद्देनजर सोमवार को नागरिकों ने कौंसिल को पत्र सौंपा है। इसमें उन्होंने मंाग की कि जल्द इस इलाके में पानी की सप्लाई को पर्याप्त बनाया जाए। मौके पर प्रदीप सोनी ने बताया कि कौंसिल को दिए गए माग पत्र में यह बताया गया है कि टैंकरों के माध्यम से पानी की जो सप्लाई की जा रही है, वह पूरी नहीं हो पा रही है, ऐसे में लोग परेशान हैं। टैंकरों को जंग लगा हुआ है, जिससे लोगों का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। कम पानी की वजह से घरों में स्वच्छता विशेषकर कोविड-19 की रोकथाम के लिए सफाई जैसे कायरें के लिए पानी पूरा नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि नगर कौंसिल कार्यालय में उन्होंने अपनी तरफ से नगर कौंसिल के सहायक म्यूनिसिपल इंजीनियर युद्धवीर सिंह को भी हालातों से अवगत कराया है। वहीं नंगल के माधव नगर में भी बरकरार पेयजल किल्लत से परेशान प्रदीप शर्मा ने कहा है कि वह गत वीरवार को नंगल में एसडीएम कन्नू गर्ग से मिले थे। उस दिन माग उठाई थी कि पानी की कमी पूरी की जाए, लेकिन आज पाच दिन बाद भी परेशानी बरकरार है। इसलिए फैसला लिया गया है कि सभी लोग एकत्र होकर एसडीएम व नगर कौंसिल को लिखित माग पत्र सौंपेंगे। पानी कम मिलने के कारण लोगों में रोष पाया जा रहा है। जरूरत पड़ने पर रोष प्रदर्शन भी किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि यह भी हैरानी की बात है कि नंगल डैम झील के आसपास बसे शहर के लोग पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं ,लेकिन कोई हल नहीं निकल रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.