Move to Jagran APP

इसीएचएस पॉली क्लीनिक में फोन करके आएं मरीज

इसीएचएस पोली क्लीनिक में दवाइयों और रैफर्ल लेने के लिए आने वाले पूर्व फौजी भाई और अनके परिवारों को पॉलीक्लीनिक में आने से पहले बिना छुट्टी वाले दिन टैलीफोन नंबर 97795-21535 पर डॉक्टर को मिलने के लिए समय लेना पड़ेगा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 05:38 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 05:38 PM (IST)
इसीएचएस पॉली क्लीनिक में फोन करके आएं मरीज
इसीएचएस पॉली क्लीनिक में फोन करके आएं मरीज

जागरण संवाददाता, रूपनगर :

loksabha election banner

इसीएचएस पोली क्लीनिक में दवाइयों और रैफर्ल लेने के लिए आने वाले पूर्व फौजी भाई और अनके परिवारों को पॉलीक्लीनिक में आने से पहले बिना छुट्टी वाले दिन टैलीफोन नंबर 97795-21535 पर डॉक्टर को मिलने के लिए समय लेना पड़ेगा। इसके साथ ही सारे मरीज अपने निर्धारित किए हुए दिन पर आएं। सोमवार- नालागढ़, सोलन ब्लॉक, मंगलवार- मोरिडा, कुराली ब्लॉक, बुधवार-चमकौर साहिब, वीरवार-मीयांपुर रूपनगर ब्लॉक, शुक्रवार-नूरपुरबेदी ब्लॉक, शनिवार-नंगल डैम, आनंदपुर साहिब ब्लॉक के मरीज आ सकते हैं। कर्नल जीएस बैंक ने कहा कि जिन मरीजों की शुगर, ब्लड प्रैशर, थाइर्ड और अन्य नॉर्मल दवाइयं चलती हैं। वह 31 जुलाई तक की दवाई बहार से किसी भी मेडिकल स्टोर से ले सकते हैं। उनका बिल इसीएचएस पोली क्लीनिक में जमा करवा सकते हैं। इन बिलों को इ-मेल से भी भेजा जा सकता है। बिल के साथ पर्सनल एप्लीकेशन, दवाई की पर्ची, दवाई का बिल, रद किया चैक, बैंक पास बुक की फोटोकापी, इसीएसएस कार्ड की फोटोकापी, आधार कार्ड की फोटो कापी लगाई जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.