जागरण संवाददाता, नंगल : शहर में चोरी की वारदातों के कारण लोग दहशत में हैं। पहले भी हो चुकी कई चोरियों में लोग काफी नुकसान उठा चुके हैं। शहर के इंदिरा नगर में एक साथ तीन घरों में चोरी करके अपराधिक तत्वों ने एक बार फिर दहशत फैला दी है। बीएमएस नेता सरवन कुमार के घर में हुई चोरी से करीब 60 हजार का नुकसान हुआ है। चोर गहने व नकदी ले उड़े हैं। भूपेंद्र सिंह ने बताया कि उनके पिता सरवन कुमार उसकी माता को जालंधर में उपचार के लिए लेकर गए हुए हैं। घर बंद है। वे दूसरे घर में रहते हैं। जब बंद पड़े घर में आकर देखा तो घर में सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी तोड़कर अंदर पड़े सोने के गहने गायब थे। मामले की सूचना पुलिस को सूचना दे दी गई है।

उन्होंने बताया कि उसी दिन घर के आसपास अन्य दो घरों में भी चोरी की गई है। महेंद्र सिंह के घर में चोरों ने 20 हजार की नकदी चुरा ली है। वहीं बीएसएनएल के सेवानिवृत्त कर्मचारी चनण सिंह के घर में भी अलमारी तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया है। चनण सिंह ने बताया कि राहत की बात है कि घर में कैश व जेवरात नहीं रखे गए थे, अन्यथा उन्हें बड़ा नुकसान हो सकता था। केवल अलमारी टूटने का नुकसान हुआ है। इन नागरिकों ने मांग उठाई है कि जल्द इलाके में अपराधिक तत्वों की धर-पकड़ के लिए प्रयास तेज किए जाएं क्योंकि आए दिन चोरी जैसी अपराधिक वारदातों के कारण शहर वासी लगातार नुकसान झेल रहे हैं। दो घरों में चोरी हो जाने के बाद भी कुछ संदिग्ध लोग इंदिरा नगर क्षेत्र में आधी रात के समय घूमते देखे जा रहे हैं। पुलिस कर रही है पैट्रोलिग

नंगल थाना प्रभारी दानिश वीर सिंह ने कहा कि इंदिरा नगर इलाके में लगातार पुलिस पेट्रोलिग कर रही है। वार्ड के लोगों को बुला कर जरूरी इंतजाम करने के लिए बैठक की गई है। लोगों से कहा गया है कि वे अपने स्तर पर वार्ड के एंट्री प्वाइंट पर सीसीटीवी जल्द लगवा लें। सभी के सहयोग से ही चोरी की वारदातों को रोका जा सकेगा। कई चोरों को पकड़ा भी जा चुका है। आगे भी मुस्तैदी बरकरार है।

Edited By: Jagran