जागरण संवाददाता, नंगल : भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड के इंटर यूनिट टेबल टेनिस प्रतियोगिता का समापन हो गया। इस प्रतियोगिता में पहले की तरह भाखड़ा नंगल पनबिजली परियोजना के खिलाड़ियों ने दबदबा बरकरार रखते हुए सभी मुकाबले जीत लिए हैं। नंगल के अलावा सुंदर नगर, तलवाड़ा व चंडीगढ़ की टीमों ने भाग लिया जिसमें भाखड़ा नंगल परियोजना के गौरव साहनी सिंगल मुकाबले में प्रथम तथा नवनीत गुप्ता रनरअप रहे। डबल मुकाबले में भी भाखड़ा नंगल परियोजना के गौरव साहनी व नरेश कुमार विजेता बने व परमजीत सलूजा तथा नवनीत गुप्ता रनरअप रहे। इन मुकाबलों में ओवरऑल चैंपियन भाखड़ा नंगल की टीम बनी व चंडीगढ़ के खिलाड़ी दूसरे नंबर पर रहे हैं।

खेल के समापन अवसर पर भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड के चेयरमैन इंजीनियर डीके शर्मा ने विजेता टीमों को मोमेंटो व ट्रॉफी देकर सम्मानित करते हुए कहा कि सभी खिलाड़ी भविष्य में भी ऐसे बेहतर प्रदर्शन जारी रखें ताकि सभी को स्वस्थ और तंदुरुस्त बनाए जाने के मकसद को सफल बनाया जा सके। लंबे से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ी

कार्यक्रम में भाखड़ा बाध के चीफ इंजीनियर एके अग्रवाल, सेंट्रल स्पो‌र्ट्स कमेटी के महासचिव एवं डिप्टी चीफ इंजीनियर एचएल कंबोज, स्पो‌र्ट्स अधिकारी बख्शीश सिंह आदि ने भी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि यह गौरव की बात है कि बीबीएमबी के खिलाड़ी पिछले दो दशक से कबड्डी, बास्केटबॉल व अन्य मुकाबलों में बेहतर प्रदर्शन करते हुए चैंपियन बनते आ रहे हैं। इसलिए बीबीएमबी का भी यह प्रयास रहेगा कि खेलों को प्रोत्साहन जारी रखा जाए।

Posted By: Jagran