Move to Jagran APP

बीबीएमबी के अधिकारियों व कर्मचारियों ने ली स्वच्छता की शपथ

नंगल : भारत सरकार के आदेशानुसार चलाए जा रहे राष्ट्रीय अभियान 'स्वच्छता ही सेवा के तहत सफाई की गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Oct 2018 03:31 PM (IST)Updated: Wed, 03 Oct 2018 03:31 PM (IST)
बीबीएमबी के अधिकारियों व कर्मचारियों ने ली स्वच्छता की  शपथ
बीबीएमबी के अधिकारियों व कर्मचारियों ने ली स्वच्छता की शपथ

जागरण संवाददाता, नंगल : भारत सरकार के आदेशानुसार चलाए जा रहे राष्ट्रीय अभियान 'स्वच्छता ही सेवा' के तहत स्वच्छता पखवाड़े के समापन पर भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड की ओर से कार्यक्रम करवाया। भाखड़ा बांध के चीफ आफिस में उपमुख्य अभियंता एचएल कंबोज के साथ अधिकारियों व कर्मचारियों ने स्वच्छता के लिए प्रयास जारी रखने का संकल्प दोहराया। कार्यक्रम में इंजीनियर कंबोज ने कहा कि बिगड़ रहे पर्यावरण संतुलन को बनाए रखने के लिए पौधरोपण के साथ-साथ स्वच्छता बनाए रखना भी बहुत जरूरी है। स्वच्छता बनाए रखकर हम अपने देश की प्रगति में सहयोग दे सकते हैं। सफाई अभियान को आने वाले दिनों में भी जारी रखना चाहिए, ताकि भविष्य में स्वच्छ पर्यावरण अपनी भावी पीढ़ी के लिए तैयार कर सकें। इस अवसर पर इंजी. सीपी सिंह, इंजी. मनमिंदर सिंह आदि सहित भारी संख्या में बीबीएमबी के अधिकारियों व कर्मचारियों ने सफाई बनाए रखने के लिए शपथ ग्रहण की।

loksabha election banner

स्वच्छता के लिए पावर विंग कर्मचारियों ने किया श्रमदान

पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान 'स्वच्छता ही सेवा' के तहत बीबीएमबी पावर विंग द्वारा चलाया गया सफाई पखवाड़ा बुधवार को संपन्न हो गया। चीफ कार्यालय में गाधी जयंती पर कर्मचारियों ने उपमुख्य अभियंता बलवीर सिंह की देखरेख में सफाई अभियान में योगदान देते हुए कहा कि सभी को अपने आसपास के वातावरण को साफ बनाए रखने में गंभीरता दिखानी चाहिए। उन्होंने बताया कि बोर्ड के चेयरमैन डीके शर्मा तथा पावर बैंक के प्रमुख अभियंता जेके गुप्ता के मार्गदर्शन में सफाई अभियान 15 सितंबर से शुरू किया गया था, जिसे आज गाधी जयंती के दिन विराम दिया गया है। इस दौरान कर्मचारियों ने संकल्प लिया कि सभी स्वच्छता के लिए प्रयासरत रहेंगे। कार्यक्रम में सहायक कार्यकारी अभियंता डीपी सोनी, राजेश ठाकुर, बलविंदर सिंह, विरेंद्र कुमार, मदन गोपाल, जीतेंद्र, खजान सिंह, माया देवी, सीता देवी, निर्मला देवी आदि सहित अन्य कर्मचारियों ने भी सफाई में श्रमदान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.