Move to Jagran APP

नाबालिग लड़की के पेट में दर्द हुआ तो खुला एेसा राज, पिता का दोस्त करता था एेसी हरकत

नाबालिग लड़की के पेट में दर्द हुआ तो एेसा राज खुला जिससे सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। पति का दोस्त उससे दुष्कर्म करता था।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 22 Dec 2018 04:45 PM (IST)Updated: Sun, 23 Dec 2018 05:08 PM (IST)
नाबालिग लड़की के पेट में दर्द हुआ तो खुला एेसा राज, पिता का दोस्त करता था एेसी हरकत
नाबालिग लड़की के पेट में दर्द हुआ तो खुला एेसा राज, पिता का दोस्त करता था एेसी हरकत

जेएनएन, रूपनगर। एक बाप ने अपनी नाबालिग लड़की की शादी बिना उसकी मर्जी के करवा दी, लेकिन बेटी कुछ दिन बाद ही ससुराल से लौट आई और मायके में रहने लगी। इसके बाद उसके साथ जो हुआ वह और भी डरावना था। लड़की के पेट में दर्द हुआ तो एेसा राज खुला जिससे सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

loksabha election banner

 

नाबालिग लड़की से उसके घर में ही दुष्कर्म होता रहा। इस बात का पता तब चला जब वह पेट दर्द की जांच के लिए वह अस्पताल गई। वहां जाकर पता चला कि वह सात माह की गर्भवती है। मामले में रूपनगर पुलिस ने लड़की के पिता और उसके एक दोस्त (पिता का दोस्त) पर मामला दर्ज कर किया है।

एसएचओ भारत भूषण ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में लड़की ने बताया कि वह 17 साल 3 महीने की है। उसकी शादी अप्रैल 2017 में हुई थी। अप्रैल 2018 में वह पति से अलग मायके में रहने लगी। वो अब अपने पिता के साथ ही रहती थी। उसके पिता का दोस्त उससे शारीरिक संबंध बनाता था। 19 दिसंबर को पेट में दर्द होने पर अस्पताल में जांच के लिए गई। वहां पता चला कि वो सात माह की गर्भवती है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.