Move to Jagran APP

नीले कार्ड रद करने के विरोध में मांगपत्र सौंपा

घनौली क्षेत्र की आधे दर्जन से अधिक गांव की पंचायतों द्वारा इलाके की खस्ताहाल सड़कों और नीले कार्डों को बहाल करने के लिए डीसी सोनाली गिरि को मांगपत्र सौंपा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 11:32 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 06:12 AM (IST)
नीले कार्ड रद करने के विरोध में मांगपत्र सौंपा
नीले कार्ड रद करने के विरोध में मांगपत्र सौंपा

संवाद सूत्र, घनौली : घनौली क्षेत्र की आधे दर्जन से अधिक गांव की पंचायतों द्वारा इलाके की खस्ताहाल सड़कों और नीले कार्डों को बहाल करने के लिए डीसी सोनाली गिरि को मांगपत्र सौंपा है। इस मौके पर गांव घनौली की सरपंच कमलजीत कौर के सहुरे और पूर्व एसजीपीसी मेंबर गुरिदर सिंह गोगी भी सरपंचों के साथ हाजिर थे। उन्होंने आरोप लगाया कि सांसद आदर्श गांव घनौली समेत इलाके के समूह गांवों की सड़कों की हालत बहुत ज्यादा खस्ता हो चुकी है। गांव घनौली से लोदीमाजरा और घनौली से बेगमुपरा को जाने वाली सड़कों ने तालाब के रूप धारण कर लिए हैं। इन सड़कों में कई कई फीट गहरे गड्ढे पड़ चुके हैं। एक तरफ तो कैप्टन द्वारा लाखों रुपये खर्च करके अखबारों में पिछले तीन सालों दौरान गरीबों की भलाई के लिए बड़े-बड़े कार्य किए जाने संबंधी दावे किए जा रहे हैं। दूसरी तरफ, अकाली भाजपा सरकार द्वारा गरीब लोगों के आटा दाल हासिल करने के लिए बनाए नीले कार्डों को बड़े स्तर पर रद किया जा रहा है। उन्होंने डीसी से मांग की कि घनौली क्षेत्र की खस्ताहालत सड़कों की जल्द से जल्द मरम्मत की जाए। गरीब लोगों के रद किए नीले कार्डों के वापस बहाल किए जाएं। इस मौके पर सरपंच अमरजीत कौर नूहों, सरपंच सवरण सिंह डंगौली, पंच सुरिदर सिंह घनौली, सरपंच जसवीर कौर रतनपुरा, सरपंच गुरचरन सिंह बेगमपुरा, प्रधान गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी घनौली ज्ञान सिंह उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.