Move to Jagran APP

'आप' विधायक पर हमला करने वाले अजविंदर व बचितर के खिलाफ लुक आउट नोटिस

आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर हमला करने वाले आरोपित अजविंदर सिंह बेईहारा और बचितर सिहं भाओवाल का लुक आउट नोटिस जारी कर दिया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 09:55 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jun 2018 05:13 PM (IST)
'आप' विधायक पर हमला करने वाले अजविंदर व बचितर के खिलाफ लुक आउट नोटिस
'आप' विधायक पर हमला करने वाले अजविंदर व बचितर के खिलाफ लुक आउट नोटिस

जेएनएन, रूपनगर। नूरपुरबेदी में सतलुज किनारे आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर हमला करने वाले आरोपित अजविंदर सिंह बेईहारा और बचितर सिहं भाओवाल का तीन दिन बाद लुक आउट नोटिस जारी कर दिया गया। दोनों आरोपित तीन दिन से पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं।

loksabha election banner

पुलिस को शक है कि दोनों विदेश न भाग जाएं इसलिए यह कदम उठाया गया है।  लुक आउट नोटिस का कदम उठाया गया है। यही नहीं पुलिस ने रविवार को आरोपित अजविंदर की टिप्पर और जेसीबी मशीन भी कब्जे में ले ली और केस के साथ अटैच कर दी। आरोपितों का पता लगाने के लिए पुलिस ने उनके रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ तेज कर दी है।

10 टीमें कर रही छापामारी

पुलिस के अनुसार दोनों आरोपितों को पकडऩे के लिए 10 टीमें छापामारी कर रही हैं। वहीं, आप ने प्रशासन को चेताया है कि अगर आरोपित 48 घंटे में गिरफ्तार नहीं किए गए तो सोमवार राज्य स्तरीय प्रदर्शन होगा।

आप के प्रदर्शन में पहुंचे खैहरा व मान

सोमवार को शहीद भगत सिंह चौक (बेला चौक) में आप धरना देने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा और सांसद भगवंत मान इसमें शामिल होंगे।

विधायक पर हमले के बाद खनन बंद

खनन वाली जगह हरसा बेला और बेईंहारा में विधायक पर हमले के बाद खनन बंद हो गया है। पूरे क्षेत्र में कहीं पर न कोई ट्रक न जेसीबी दिखाई दे रही है।

विधायक के खिलाफ गांववासियों ने की नारेबाजी

गांव बेईहारा के रहने वाले आरोपित अजविंदर सिंह के पक्ष में गांववासियों ने विधायक संदोआ के खिलाफ नारेबाजी की। नारेबाजी करने वालों में पूर्व सरपंच परमजीत सिंह और गांववासियों ने कहा कि पुलिस उन्हें जानबूझकर परेशान कर रही है। अगर उनकी सुनवाई नहीं हुई तो लोग सड़कों पर धरना लगा देंगे। वहीं थाना प्रभारी देसराज का कहना है कि लोग बेवजह आरोप लगा रहे हैं। जल्द सच्चाई सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़ेंः आप विधायक पर हमले के मामले में रुपये के लेनदेन का पेंच, अारोप-प्रत्‍यारोप तेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.