Move to Jagran APP

मिन्नी पीएचसी कथेड़ा में अब तक 2000 लोग लगवा चुके हैं कोविशिल्ड वैक्सीन

नंगल क्षेत्र में बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमण के मद्देनजर अस्पतालों में भी वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 12:12 AM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 12:12 AM (IST)
मिन्नी पीएचसी कथेड़ा में अब तक 2000 लोग लगवा चुके हैं कोविशिल्ड वैक्सीन
मिन्नी पीएचसी कथेड़ा में अब तक 2000 लोग लगवा चुके हैं कोविशिल्ड वैक्सीन

जागरण संवाददाता, नंगल : नंगल क्षेत्र में बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमण के मद्देनजर अस्पतालों में भी वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। जागरूक लोग वैक्सीन लगवाने के लिए अस्पतालों में पहुंच रहे हैं। बीबीएमबी अस्पताल के अलावा आज शनिवार को कथेड़ा गाव के मिनी प्राइमरी स्वास्थ्य केंद्र में भी वैक्सीन लगाने का कार्य जारी रहा। कथेड़ा अस्पताल में डा. निश्चल शर्मा की अगुआई में वैक्सीन लगवाने पहुंचे अजौली मोड़ व्यापार मंडल के प्रधान प्रवीन द्विवेदी ने कहा कि अस्पताल में वैक्सीनेशन स्वच्छता बनाए रखकर की जा रही है जिसे देखकर सभी लोग काफी खुश हैं। उन्होंने स्टाफ सदस्यों की सराहना करते हुए कहा कि ग्रामीण इलाके के लिए मिन्नी पीएचसी कथेड़ा वरदान साबित हो रही है। शनिवार को उन्होंने भी यहा स्वच्छता के वातावरण को देखते हुए वैक्सीन लगवाया है। इनके अलावा समाज सेवक अनुराग शारदा, अध्यापिका नीलम शारदा ने भी वैक्सीन लगवाकर कर लोगों से यह कहा कि सभी वैक्सीन जरूर लगवाएं। इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। वैक्सीन से ही हम सुरक्षित रह सकते हैं।

prime article banner

उधर डा. निश्चल शर्मा ने भी यह आग्रह किया है कि पात्र लोग बिना देर किए वैक्सीन जरूर लगवा लें, तभी हम कोरोना को फैलने से रोक सकते हैं। वैक्सीन लगाने का कार्य हर रोज जारी है। यहां तक कि अस्पताल में स्टाफ सदस्य रविवार या अन्य सरकारी अवकाश ना करके प्रतिदिन वैक्सीन लगाने की सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। रविवार को भी पात्र लोग मिन्नी पीएचसी कथेड़ा में पहुंच कर टीका लगवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि आज शनिवार को दिन भर चले वैक्सीन लगाने के तहत 20 लोगों को टीके लगाए गए हैं। अब तक बरारी अस्पताल में 2000 लोगों को वैक्सीन लगाया जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.