Move to Jagran APP

रोजगार मेले में 818 प्रार्थी नौकरी के लिए शॉर्टलिस्ट

रोजगार मेले में 1715 प्रार्थियों ने भाग लिया। मौके पर पहुंची नामी 15 कंपनियों ने प्रार्थियों के इंटरव्यू लिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 10:41 PM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 06:29 AM (IST)
रोजगार मेले में 818 प्रार्थी नौकरी के लिए शॉर्टलिस्ट
रोजगार मेले में 818 प्रार्थी नौकरी के लिए शॉर्टलिस्ट

संवाद सहयोगी, रूपनगर: रूपनगर के डीसी डॉ. सुमित जारंगल व एडीसी विकास अमरदीप सिंह गुजराल के कुशल मार्गदर्शन में आइइटी भद्दल में जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो ने रोजगार मेला लगाया। जिला रोजगार अफसर रविदरपाल सिंह के अनुसार इस रोजगार मेले को कामयाब बनाने में आइइटी भद्दल के डायरेक्टर डॉ. जेएस कंवर ने विशेष योगदान दिया। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार घर घर रोजगार योजना के तहत बेरोजगारों को रोजगार के मौके लगातार उपलब्ध करवाए जा रहे हैं, जबकि अब तक लगाए गए रोजगार मेलों के माध्यम से अनेकों बेरोजगारों को रोजगार भी मिल चुका है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को लगाए गए रोजगार मेले में 1715 प्रार्थियों ने भाग लिया। मौके पर पहुंची राज्य की नामी 15 कंपनियों के प्रतिनिधियों ने प्रार्थियों के इंटरव्यू लिए। उन्होंने बताया कि इंटरव्यू लेने के बाद कंपनियों के प्रतिनिधियों ने 818 प्रार्थियों को नौकरी के लिए शॉर्टलिस्ट किया है।

loksabha election banner

इस मौके प्लेसमेंट अफसर मीनाक्षी बेदी ने बताया कि इस रोजगार मेले के दौरान 734 प्रार्थियों का स्वरोजगार लिए चयन किया गया है । करियर काउंसलर सुप्रीत कौर ने बताया कि इस रोजगार मेले दौरान 112 प्रार्थियों का चयन स्किल ट्रेनिग के लिए किया गया है। इस मौके जिला रोजगार अफसर रविदरपाल सिंह ने आइइटी भद्दल की मैनेजमेंट का सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि 28 सितंबर को सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल नूरपुरबेदी में व 30 सितंबर को सरकारी कॉलेज रूपनगर में भी रोजगार मेला लगाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.