Move to Jagran APP

सुसाइड नोट में जय मां नयना देवी लिख, जवैलर ने लगाया फंदा

प्रताप बाजार में कमेटी स्कूल के सामने नयना ज्वैलर के मालिक ने शनिवार को दुकान के ऊपर बने कमरे में पंखे के साथ फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 10:54 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 06:15 AM (IST)
सुसाइड नोट में जय मां नयना देवी लिख, जवैलर ने लगाया फंदा
सुसाइड नोट में जय मां नयना देवी लिख, जवैलर ने लगाया फंदा

जागरण संवाददाता, रूपनगर : प्रताप बाजार में कमेटी स्कूल के सामने नयना ज्वैलर के मालिक ने शनिवार को दुकान के ऊपर बने कमरे में पंखे के साथ फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस को ज्वैलर की जेब से सुसाइट नोट भी मिला है, जिसमें मृतक ने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं बताया और जय मां नयना देवी लिखा है।

loksabha election banner

थाना सिटी रूपनगर के एसएचओ कुलबीर सिंह ने बताया कि नयना ज्वैलर के मालिक संजय नागी उर्फ बब्बू (55) पुत्र मदन लाल वासी हरगोबिद नगर गली नंबर दो रूपनगर ने दोपहर करीब ढाई बजे अपनी दुकान के ऊपर कमरे में पंखे के साथ फंदा लगा लिया, जिसके बाद उसके परिवारिक सदस्य उसे सिविल अस्पताल रूपनगर में लेकर गए, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

संजय नागी उर्फ बब्बू की जेब में से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिस में फंदा लगाने के कारण के बारे में कुछ नहीं लिखा है। सुसाइड नोट पर लिखा है कि मेरी मौत का कोई जिम्मेवार नहीं, ना ही मेरा परिवार और न ही कोई दोस्त व दुश्मन, बस माता श्री नयना देवी की जय। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रूपनगर के शव गृह में रखवा कार्रवाई शुरू कर दी है। हिदी में लिखे सुसाइड नोट में संजय नागी ने नीचे अपना नाम और तारीख लिखी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.