Move to Jagran APP

पंजाब सहित तीन राज्‍यों में आतंक फैलाना वाला गैंगस्‍टर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

रूपनगर पुलिस ने शनिवार सुबह मुठभेड़ के बाद कुख्‍यात गैंगस्‍टर व शार्प शूटर आकाश को गिरफ्तार किया। वह पंजाब सहित तीन राज्‍यों में वांछित था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 11 Aug 2018 09:22 AM (IST)Updated: Sat, 11 Aug 2018 08:57 PM (IST)
पंजाब सहित तीन राज्‍यों में आतंक फैलाना वाला गैंगस्‍टर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
पंजाब सहित तीन राज्‍यों में आतंक फैलाना वाला गैंगस्‍टर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

जेएनएन, रूपनगर। पुलिस ने शनिवार सुबह एक बड़ी कामयाबी हासिल की। रूपनगर पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद कुख्‍यात गैंगस्‍टर अौर शार्पशूटर अाकाश को गिरफ्तार किया। मुठभेड़ के दौरान आकाश गोली लगने से घायल हो गया। उसकी बायीं बाजू में गाेली लगी है। उसको अस्पताल मेें भर्ती कराया गया है। अाकाश की पंजाब के साथ-साथ महाराष्ट्र और हरियाणा में भी पुलिस को तलाश थी। व‍ह तीनों राज्‍यों में कई वारदात कर चुका था। वह कुख्‍यात गैंगस्‍टर दिलप्रीत बाबा का साथी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, पुलिस आैर आकाश के बीच शनिवार सुबह रूपनगर-मोरिंडा मार्ग पर बहरामपुर जिमीदारी पुल के पास मुठभेड़ हुई। आकाश एक फार्च्‍यूनर कार से जा रहा था। पुलिस ने उसे रोका तो उसने भागने के कोश्‍ािश की, इसके बाद दोनों पक्षाें में फाय‍रिंग शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें: 19 बार एक्सटेंशन व 10 साल तक वेतन एक रुपया, यह हैं सर्जिकल स्‍टाइक के हीरो के पिता

मुठभेड़ की जगह पर जांच करते एसएसपी स्‍वपन शर्मा और अन्‍य अधिकारी।

मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से गैंगस्‍टर आकाश घायल हो गया और पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसकी बायीं बाजू में गोली लगी। पुलिस ने उसे अस्‍पताल में दाखिल कराया। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी स्वपन शर्मा और अन्‍य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने मुठभेड़ के स्‍थान पर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: हो गई भारी गड़बड़ी, बूंद-बूंद पानी को तरसेंगे इन तीन राज्‍याें के लोग, मचेगा हाहाकार

एसएसपी स्वपन शर्मा ने मौके पर बताया कि आकाश गैंगस्‍टर दिलप्रीत बाबा का साथी है और शार्पशूटर है। आकाश पर पांच हत्याएं करने और हाइवे पर आठ लूट के मामले दर्ज हैं। आकाश आनंदपुर साहिब से गनपॉइंट पर छीनी गई फार्च्यूनर कार में जा रहा था। यह कार अानंदपुर साहिब में तख्त केसगढ़ माथा टेकने गए चंडीगढ़ के व्यक्ति की है। आकाश ने कार गनपॉइंट पर ड्राइवर से लूटी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.