Move to Jagran APP

बारिश ने बढ़ाई बीबीएमबी पावर विंग के कर्मचारियों की परेशानी

शनिवार को दिन भर रुक-रुक कर होती रही बारिश ने जहा वादियों को खुशगवार बना दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Jul 2019 10:33 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jul 2019 10:33 PM (IST)
बारिश ने बढ़ाई बीबीएमबी पावर विंग के कर्मचारियों की परेशानी
बारिश ने बढ़ाई बीबीएमबी पावर विंग के कर्मचारियों की परेशानी

जागरण संवाददाता, नंगल

loksabha election banner

शनिवार को दिन भर रुक-रुक कर होती रही बारिश ने जहा वादियों को खुशगवार बना दिया है, वहीं बीबीएमबी के पावर विंग इलाके में लोगों के लिए परेशानी पैदा कर दी है। कागड़ा ग्राउंड के निकट जहा गंदे डस्टबिन से होकर पहुंच रहे बदबूदार पानी ने आवागमन प्रभावित किया, वहीं पार्क के अंदर जाने के लिए भी मुश्किल पैदा हो गई है। बारिश के बाद पार्क के दोनों गेटों के आगे बदबूदार पानी व कीचड़ जमा हो गया है। जेजेईबी ब्लॉक व ईबी ब्लॉक के मध्य जर्जर पड़े नाले पर बनी पुलिया से भी आना-जाना लोगों का मुश्किल हो गया है। कीचड़ में से होकर गुजरते हुए कुछ लोग गिरकर चोटिल भी हुए। इलाके के लोगों ने भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड से माग की है कि पावर विंग के कर्मचारियों के इस इलाके से भेदभाव न किया जाए तथा जरूरत के अनुसार नालों को पक्का करने व सड़क मार्गो की हालत को सुधारने के साथ साथ जमा हो चुके सड़कों पर गंदे पानी की निकासी का जल्द प्रबंध किया जाए।

भाजपा नंगल के पूर्व महासचिव रमन शर्मा, विजय कुमार आदि ने कहा है कि वे पावर विंग इलाके के लोगों की परेशानी के मद्देनजर जल्द भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड के चेयरमैन इंजी. डीके शर्मा को पत्र लिखेंगे। इसमें माग की जाएगी कि कॉलोनी में रहने वाले लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए चेयरमैन खुद जर्जर कॉलोनी का जायजा लें। उन्होंने कहा कि कॉलोनी के मध्य से बहता गंदा नाला टूटा हुआ है। न ही वार्ड नंबर चार के इस इलाके की तरफ नगर कौंसिल कोई ध्यान दे रही है व न ही बीबीएमबी प्रबंधन जनहित में जरूरी कार्रवाई कर रहा है। तीसरे दिन भी नहीं चली भाखड़ा ट्रेन भाखड़ा बांध क्षेत्र में बारिश के चलते हुए भूस्खलन से रेल मार्ग अवरुद्ध हो जाने के कारण शनिवार को तीसरे दिन भी भाखड़ा ट्रेन बांध क्षेत्र की ओर नहीं जा सकी। इस वजह से ट्रेन में जाने वाले विस्थापित गांवों के लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। बता दें कि विश्व की एक मात्र भाखड़ा ट्रेन में सफर करने के समय किसी भी तरह का कोई टिकट नहीं लगता। इस ट्रेन में यात्रा करना पूरी तरह से फ्री है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.