Move to Jagran APP

थकावट उतारने के लिए लगाया नशे का टीका, युवक हुआ गंभीर, पीजीआइ रेफर

शहर में खाली पड़े ईबी ब्लाक के सरकारी मकान में एक युवक को दो युवकों की ओर से नशीले पदार्थ का टीका लगाकर उसे गंभीर करने वाले आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Dec 2020 05:00 AM (IST)Updated: Thu, 24 Dec 2020 05:00 AM (IST)
थकावट उतारने के लिए लगाया नशे का टीका, युवक हुआ गंभीर, पीजीआइ रेफर
थकावट उतारने के लिए लगाया नशे का टीका, युवक हुआ गंभीर, पीजीआइ रेफर

जागरण संवाददाता, नंगल

prime article banner

शहर में खाली पड़े ईबी ब्लाक के सरकारी मकान में एक युवक को दो युवकों की ओर से नशीले पदार्थ का टीका लगाकर उसे गंभीर करने वाले आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है।

जाच अधिकारी एएसआइ बलवीर सिंह के अनुसार एफ एफ ब्लाक के मकान नंबर 485 में रहने वाले संजीव कुमार के बयानों पर दर्ज मामले में आरोप लगाया गया है कि जब वे ईबी ब्लाक के खाली मकान में मौजूद था तभी दो युवकों ने उसे धक्के से एक टीका लगा दिया। बाजू पर टीका लगा कर कहने लगे कि यह थकावट का टीका है। टीका लगने के बाद शिकायतकर्ता की तबियत बिगड़ गई। उसे सिविल अस्पताल नंगल में भर्ती करवाया गया जहा उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक मकान नंबर 583-04 ब्लाक के युवक लखन तथा एफएफ ब्लाक के लक्की राम के विरुद्ध आइपीसी की धारा 328 व 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी अभी शेष है। नहर किनारे नशीले पाउडर चिट्टा के साथ युवक गिरफ्तार

नंगल पुलिस की ओर से नशीले पदाथरें की बिक्री के विरुद्ध बढ़ाई चौकसी के अंतर्गत एक युवक को नशीला पाउडर चिट्टा सहित गिरफ्तार किया है। जाच अधिकारी एएसआइ सोहन सिंह के अनुसार जब वे एमपी कोठी के पास गश्त कर रहे थे तो इसी दौरान सूचना मिली कि एक संदिग्ध युवक नहर की पटरी के साथ पैदल जा रहा है। जब उसकी जाच की गई तो उसके पास से नशीला पाउडर चिट्टा बरामद हुआ। सूचना मिली थी कि उक्त युवक नशा सप्लाई करता है। पकड़े जाने के बाद जब उसकी जाच की गई तो 15 ग्राम चिट्टा नशीला पाउडर बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपित किशन पाल निवासी गाव मैदा माजरा से पूछताछ शुरू की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.