Move to Jagran APP

तीन दिन से ड्राइवर लापता, परिजनों ने घेरी ट्रांसपोर्ट कंपनी

घनौली में रहने वाले ड्राइवर के अचानक लापता होने के उपरांत परिवारिक सदस्यों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के दफ्तर के आगे रोष धरना देकर जाम लगा दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 10:14 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 10:14 PM (IST)
तीन दिन से ड्राइवर लापता, परिजनों ने घेरी ट्रांसपोर्ट कंपनी
तीन दिन से ड्राइवर लापता, परिजनों ने घेरी ट्रांसपोर्ट कंपनी

संवाद सूत्र, घनौली : घनौली में रहने वाले ड्राइवर के अचानक लापता होने के उपरांत परिवारिक सदस्यों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के दफ्तर के आगे रोष धरना देकर जाम लगा दिया। लापता हुए ड्राइवर मंगल सिंह के पिता सरदूल सिंह, पत्नी शरनजीत कोर और गांव के पूर्व सरपंच सेवा सिंह जहांगीरपुर ने बताया कि मंगल सिंह (33) गांव जहांगीरपुर एक कंपनी में ड्राइवर था और वह आठ जून से लापता है।

loksabha election banner

उन्होंने आरोप लगाया कि मंगल सिंह ने आठ जून को अपने घर फोन करके बताया था कि उसने अपनी ट्रांसपोर्ट में एक व्यक्ति को ड्राइवर रखवाया था, जिससे मालिकों की गाड़ी खराब हो गई है। अब गाडी मालिक उसका हिसाब करके उसे पैसे देने की जगह उससे यह कह कर तीन चार लाख रुपये मांग रहा है कि जो ड्राइवर तुमने रखवाया था वह तुमने अपनी जिम्मेवारी से रखवाया था और उसने गाड़ी खराब कर दी है। उन्होंने बताया कि उन्होंने मंगल सिंह को फोन पर कहा कि वह चिता न करे वह कल आ कर गाड़ी मालिक से बात कर लेंगे। अगले दिन उनको किसी अन्य ड्राइवर का फोन आया। उसने कहा कि मंगल सिंह भाखड़ा नहर में डूब गया है। जब वह मंगल सिंह का पता करने के लिए ट्रांसपोर्ट दफ्तर पहुंचे तो मालिकों ने उनकी कोई बात नहीं सुनी।

पुलिस ने भी 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने बताया कि मंगल सिंह दो बहनों का अकेला भाई है और एक साल की मासूम बच्ची का पिता है। उसके घर में मंगल सिंह के अलावा कमाने वाला कोई सदस्य नहीं है। उन्होंने इंसाफ की मांग करते हुए ट्रांसपोर्ट कंपनी और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.