संवाद सहयोगी, रूपनगर : लोकसभा चुनावों में हल्का आनंदपुर साहिब के वोटरों द्वारा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी पर विश्वास जताते हुए उन्हें सांसद बनाने के लिए जिला कांग्रेस के महिला प्रकोष्ठ के द्वारा रूपनगर में धन्यवाद कार्यक्रम आयोजित किया। महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष किरण सोनी के नेतृत्व में करवाए गए इस प्रोग्राम में सांसद मनीष तिवारी की बेटी इनिका तिवारी सहित ऑल इंडिया कांग्रेस के महिला प्रकोष्ठ की महासचिव परमिदर कौर व पूर्व विधायक गुरइकबाल कौर बबली ने विशेष रूप से उपस्थिति दर्ज करवाई।

इस मौके पर इनिका तिवारी ने कहा कि छठे गुरू श्री हर गोबिद साहिब, सातवें गुरू श्री गुरू हर राय साहिब, नौवें गुरू श्री गुरूतेग बहादुर साहिब व दसवें गुरू श्री गुरू गोबिद सिंह साहिब के चरणों की धूली से नवाजे जाने वाले अमिट इतिहास से जुड़े लोकसभा हल्का आनंदपुर साहिब के तमाम वोटरों ने उनके पिता एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी पर विशवास जताते हुए उन्हें सांसद चुन इस एतिहासिक हल्के की सेवा का जो मौका प्रदान किया है उसके लिए पूरा तिवारी परिवार इस हल्के के वोटरों का कर्जदार रहेगा। उन्होंने इस उपलब्धि में योगदान पाने वाली महिला कांग्रेस से जुड़ी महिलाओं का विशेष रूप से आभार भी व्यक्त किया।

इनिका तिवारी ने कहा कि उनके पिता बड़े ईमानदार व सुलझे हुए नेता हैं जबकि उनमें सबसे बड़ी खूबी यह है कि वे जो कहते हैं वो करके भी दिखाते हैं।

सोशल मीडिया इस बात का प्रमाण है कि मनीष तिवारी संसद में हल्का आनंदपुर साहिब के ही नहीं बल्कि पूरे पंजाब से मुद्दे प्रमुखता के साथ उठाते हैं व भरोसा दिलाया कि यह क्रम लगातार जारी रहेगा। इस अवसर पर महिला कांग्रेस पंजाब की महासचिव शीला नारंग, मोहाली जिले की महासचिव सर्बजीत कौर, डिपल सभ्रवाल, सिटी प्रधान सीमा चौधरी, सुनीता मडेयाल, मनजीत कौर शहरी महासचिव मोहाली, अमिशा मोना, वंदना सैनी के अलावा अन्य पदाधिकारी व मेंबर हाजिर थी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!