Move to Jagran APP

दीपक ने जीता 11 हजार का इनाम

रूपनगर रयात ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन रैलमाजरा की तरफ से विद्यार्थियों को उनके करियर प्रति जागरूक करने और अच्छे करियर कोर्सों की जानकारी देने के लिए इंटर स्टेट ग्रेजुएशन मेगा स्कॉलरशिप टेस्ट का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Apr 2019 10:11 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 06:33 AM (IST)
दीपक ने जीता 11 हजार का इनाम
दीपक ने जीता 11 हजार का इनाम

जागरण संवाददाता, रूपनगर

loksabha election banner

रयात ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन रैलमाजरा की तरफ से विद्यार्थियों को उनके करियर प्रति जागरूक करने और अच्छे करियर कोर्सों की जानकारी देने के लिए इंटर स्टेट ग्रेजुएशन मेगा स्कॉलरशिप टेस्ट का आयोजन किया गया। प्रिसिपल डॉ. आशुतोष शर्मा ने बताया कि इस टेस्ट में पंजाब, हिमाचल प्रदेश से 500 से ज्यादा विद्यार्थियों ने शामूलियत करके अपनी काबिलीयत को पेश किया। इसमें भटोली कॉलेज के दीपक ने पहले, सरकारी कॉलेज नालागढ़ की अंजलि देवी दूसरे, सरकारी कॉलेज रूपनगर की अर्चना शर्मा तीसरे, शिवालिक कॉलेज नया नंगल के साहिल ने चौथे और सीजीसी लांडरां के शिवम कुमार ने पांचवें स्थान पर रहकर क्रमवार 11000, 5100, 3100, 2100 और 1100 रुपये के नकद इनाम प्राप्त किए। मैनेजिग डायरेक्टर डॉ. संदीप कौड़ा ने करियर के प्रति प्रेरणादायक तजुर्बे को विद्यार्थियों के साथ साझा किया और अपना लक्ष्य प्राप्त करन की प्रेरणा दी। कैंपस डायरेक्टर डॉ. सुरेश सेठ ने इनाम जीतने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए करियर में सफल होने की कामना की और अन्य स्कॉलरशिप स्कीमों के प्रति बच्चों को जानकारी दी। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि अपने लक्ष्य ऊंचे रखने चाहिए और उनकी प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत और लगातार कोशिश करते रहना चाहिए, यही सफलता का सब से बड़ा नियम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.