संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब

डिप्टी कमिशनर रूपनगर डॉ. सुमित जारंगल ने चरण गंगा स्टेडियम में प्रबंधों का जायजा लिया। इस दौरान एसएसपी स्वप्न शर्मा, एडीसी दीपशिखा, एडीसी विकास अमरदीप गुजराल, एसडीएम कन्नु गर्ग, एसपीडी बलविदर सिंह और जिले के अलग अलग विभागों के अधिकारी मौजूद थे। डीसी सुमीत जारंगल ने कहा कि विशव कबड्डी कप के सेमीफाइनल मैच आठ दिसंबर को चरण गंगा स्टेडियम आनंदपुर साहिब में होंगे, जिसके मुख्य मेहमान स्पीकर राणा केपी सिंह होंगे ।

डिप्टी कमिश्नर ने जिला अधिकारियों को चरण गंगा स्टेडियम की सफाई, पीने वाले पानी, शौचालयों, रोशनी, सजावट के सभी प्रबंध करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आनंदपुर साहिब में पहली बार विश्व स्तर के कबड्डी मैच हो रहे हैं। जिनको

लेकर लोगों में भारी उत्साह है। मैच देखने के लिए आने वाले दर्शकों के बैठने के लिए सभी उचित प्रबंध किए गए हैं। कबड्डी का पहला सेमीफाइनल सुबह 11.00 बजे शुरू होगा।

इस विश्व कबड्डी सेमीफाइनल में भाग लेने वाली टीमों और दर्शकों की सुरक्षा और ट्रैफिक प्रबंधों के लिए लगभग 450 पुलिस अधिकारी और कर्मचारी तैनात किए जा रहे हैं। लोगों की सुविधा के लिए तीन पार्किंग स्थल बनाए गए हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!