Move to Jagran APP

पेड़ काटने पर पंच व पूर्व सरपंच आमने- सामने

कीरतपुर साहिब कीरतपुर साहिब के निकटवर्ती गांव नक्कियां के सरकारी स्कूल नक्कियां में से पेड़ कटवाए जाने के उपरांत गांव नक्कियां के पूर्व सरपंच व मौजूदा सरपंच आमने- सामने आ गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 10:38 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 06:32 AM (IST)
पेड़ काटने पर पंच व पूर्व सरपंच आमने- सामने
पेड़ काटने पर पंच व पूर्व सरपंच आमने- सामने

संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब

loksabha election banner

कीरतपुर साहिब के निकटवर्ती गांव नक्कियां के सरकारी स्कूल नक्कियां में से पेड़ कटवाए जाने के उपरांत गांव नक्कियां के पूर्व सरपंच व मौजूदा सरपंच आमने- सामने आ गए हैं। गांव के पूर्व सरपंच सुर्दशन शर्मा व विजय कुमार ने बताया कि गांव के सरकारी स्कूल में खड़े चार पेड़ जिनकी हजारों में कीमत है , को मौजूदा सरपंच ने मिलीभगत से कटवा दिया है। उन्होंने बताया कि ये पेड़ स्कूल की शान थे और इन पेड़ों की छांव में स्कूल के बच्चे बैठते थे। स्कूल की जमीन के साथ लगती जमीन के मालिक ने बिना निशानदेही इन पेड़ों को काट लिया है। इस संबंधी शिकायत थाना कीरतपुर साहिब में दर्ज करवा दी गई है। उन्होंने मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग की है। वहीं इस मामले के संबंध में गांव के मौजूदा सरपंच के पति दविदर सिंह ने कहा कि गांव स्कूल का रकबा व जहां से पेड़ काटे गए, वह दोनों अलग- अलग हैं। शिकायतकर्ता इस जमीन की निशानदेही करवा सकते हैं। पेड़ों के कारण बच्चों की सुरक्षा खतरे में होने के कारण पेड़ों को काटना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.