जागरण संवाददाता, नंगल : श्री आनंदपुर साहिब विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राणा केपी सिंह ने वीरवार को नामांकन दाखिल करने से पहले अपने नंगल निवास स्थान पर पहुंचे पार्टी वर्कर्स से मिले। उन्होंने कहा है कि उनका चुनावी मुद्दा पिछले समय में करवाया विकास होगा। वर्कर्स से एकजुटता का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि आम लोगों तक पहुंच कर सभी यह बताने की कोशिश करें कि कांग्रेस ने हमेशा विकास को ही प्राथमिकता दी है। दावा किया गया कि विधानसभा क्षेत्र आनंदपुर साहिब में 1000 करोड़ की लागत से बेमिसाल विकास करवा कर हर वर्ग तथा हर इलाके की निस्वार्थ सेवा की गई है। ऐसे में आगे भी सेवा का यह कार्य जारी रखा जाएगा। उन्होंने खुद को सेवादार बताते हुए कहा कि प्रयास किया गया है कि इलाके का विकास करवाया गया है, फिर भी यदि कोई कमी रह गई है तो उसे आगे पूरा किया जाएगा।

कार्यक्रम में पहुंचे हिमाचल के पूर्व कैबिनेट मंत्री मुकेश अग्निहोत्री तथा ठाकुर रामलाल ने भी अपने संबोधन में राणा केपी सिंह को ही इलाके के लिए योग्य नेतृत्व बताते हुए कहा कि कांग्रेस के हाथों ही देश व प्रदेश का विकास संभव है। इन नेताओं ने मोदी सरकार की ओर से करवाए गए विकास को अस्वीकारते हुए कहा कि महंगाई से जनता त्रस्त है। जनसभा में किसान आंदोलन में सक्रियता दिखाने वाले तरलोचन सिंह चट्ठा कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

इस मौके पर ऊना के विधायक सतपाल रायजादा, नालागढ़ के विधायक लखविदर राणा, पूर्व विधायक राम कुमार, कांग्रेस के जिला प्रधान अश्व नी कुमार, रमेश दसग्राईं, कमल देव जोशी, हरबंस लाल मेहंदली, संजय साहनी, राकेश नैय्यर, हरजीत सिंह जीता, अशोक स्वा,मीपुर, पाली शाह, राणा हरेंद्र सोढी, पाषर्द अनीता रानी, अमृतपाल धीमान, नाजर सिंह, चौधरी भगत राम, नरेंद्र पुरी, हरमिदर पाल मिनहास, सुरेश मलिक, राकेश मेहता, डा. रविद्र दीवान, जीत राम शर्मा, अशोक सैनी, कपूर सिंह, कुलवीर वैद, गुरविदर बिल्ला, आदि भी मौजूद थे।

Edited By: Jagran