जागरण संवाददाता, नंगल : भाखड़ा नंगल पनबिजली परियोजना में 15 हजार पौधे लगाने का अभियान शनिवार को संपन्न हो गया है। लाल टंकी पार्क में बोर्ड के चेयरमैन इंजी. डीके शर्मा ने पौधा लगाकर अभियान को संपन्न करते हुए यह कहा कि लगाए गए पौधों को वृक्ष बनाने तक प्रयास जारी रखे जाएं। उन्होंने पर्यावरण संरक्षण के लिए भी जरूरी निर्देश अधिकारियों को दिए। चेयरमैन की पत्नी अरुणा शर्मा ने पार्क में पौधे लगाते हुए यह कहा कि समय रहते पर्यावरण की स्वच्छता को बनाने की दिशा में प्रयासों में तेजी लाना जरूरी है।

भाखड़ा बाध के चीफ इंजीनियर एके अग्रवाल, डिप्टी चीफ इंजीनियर एचएल कंबोज, बीबीएमबी रेड क्रॉस सोसायटी की सचिव मीनाक्षी कंबोज, टाउनशिप के एडिशनल एससी मनविंदर सिंह पाल आदि ने इस मौके पर चेयरमैन को भरोसा दिलाया कि रोपित किए गए पौधों को सफल बनाने की दिशा में भी प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पौधे लगाने के दौरान कर्मचारियों से भी पौधे रोपित करवाए गए हैं ताकि पौधरोपण के प्रति जागरूकता पैदा करके सभी का सहयोग अभियान की सफलता के लिए प्राप्त किया जा सके।

इस अवसर पर बीबीएमबी जल आपूर्ति विभाग के एसडीओ सुखदेव सिंह मराड़, बागवानी विभाग के संजीव शर्मा आदि अधिकारियों व कर्मचारियों ने पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रयास जारी रखने की वचनबद्धता दोहराई।

Posted By: Jagran