Move to Jagran APP

मैराथन में अवतार ¨सह भाटिया ने जीता कांस्य पदक

हाल ही में आगरा में करवाई गई मैराथन में कांस्य पदक जीतने के बाद लौटे रूपनगर के अवतार ¨सह भाटिया को शहर के गणमान्यों और उनके र¨नग क्लब के मेंबरों द्वारा विशेष रूप से सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Dec 2018 12:45 AM (IST)Updated: Fri, 28 Dec 2018 12:45 AM (IST)
मैराथन में अवतार ¨सह भाटिया ने जीता कांस्य पदक
मैराथन में अवतार ¨सह भाटिया ने जीता कांस्य पदक

संवाद सहयोगी, रूपनगर : हाल ही में आगरा में करवाई गई मैराथन में कांस्य पदक जीतने के बाद लौटे रूपनगर के अवतार ¨सह भाटिया को शहर के गणमान्यों और उनके र¨नग क्लब के मेंबरों द्वारा विशेष रूप से सम्मानित किया गया।

loksabha election banner

पदक लेकर लौटे अवतार ¨सह ने बताया कि मैराथन का आयोजन महिलाओं पर होने वाले अत्याचार एवं शोषण को रोकने एवं इस कुरीति बारे आम लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से लक्ष्य स्पो‌र्ट्स क्लब व भूमि राज ¨सह के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया था। उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि उन्हें इस मैराथन के लिए रूपनगर से अंबेस्डर के रूप में चुना गया था जिसके बाद वे अपने र¨नग क्लब की पूरी टीम के साथ जहां आगरा गए वहीं हाफ मैराथन में भाग लेते हुए पदक भी हासिल किया। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी वे देश के विभिन्न शहरों में होने वाली हाफ मैराथन में भाग लेते हुए अनेकों पदक अपने नाम कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं का किसी भी प्रकार से शोषण जायज नहीं है इसलिए उन्होंने अपनी टीम के साथ संकल्प लिया है कि वे इस कुरीति को खत्म करवाने के लिए अपना पूरा योगदान देते हुए आम लोगों को जागरूक करेंगे। इस मौके अवतार ¨सह भाटिया को सम्मानित भी किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.