Move to Jagran APP

एचडीएफसी बैंक में सेंध, हाथ लगा चायपत्ती का डिब्बा

मो¨रडा मो¨रडा-रूपनगर पर पड़ते गांव धनौरी में एचडीएफसी बैंक की ब्रांच में चोरों ने दीवार में सेंध लगाते हुए चोरी करने का प्रयास किया। हालांकि चोरों के हाथ मात्र चायपत्ती का डिब्बा ही लगा, जिसे भी वे अपने साथ ले गए। बैंक में रखी 10 लाख की नकदी चोरी होने से बच गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 10:04 PM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 10:04 PM (IST)
एचडीएफसी बैंक में सेंध, हाथ लगा चायपत्ती का डिब्बा
एचडीएफसी बैंक में सेंध, हाथ लगा चायपत्ती का डिब्बा

संवाद सूत्र, मो¨रडा

loksabha election banner

मो¨रडा-रूपनगर पर पड़ते गांव धनौरी में एचडीएफसी बैंक की ब्रांच में चोरों ने दीवार में सेंध लगाते हुए चोरी करने का प्रयास किया। हालांकि चोरों के हाथ मात्र चायपत्ती का डिब्बा ही लगा, जिसे भी वे अपने साथ ले गए। बैंक में रखी 10 लाख की नकदी चोरी होने से बच गई। एचडीएफसी बैंक के ब्रांच इंचार्ज धनौरी अमन ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे गार्ड द¨वदर ¨सह ने उन्हें सूचना दी कि चोरों ने बैंक की दीवार में सेंध लगाकर चोरी करने का प्रयास किया है। जिसके बाद उन्होंने इस घटना की सूचना तुरंत मो¨रडा पुलिस को दी। इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी (डी) रूपनगर बल¨वदर ¨सह रंधावा, डीएसपी चमकौर साहिब नवरीत ¨सह विरक, थाना सदर मो¨रडा के प्रमुख अनिल कुमार व थाना सिटी मो¨रडा हरकीरत ¨सह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौके का जायजा लिया। डीएसपी नवरीत ¨सह विर्क ने बताया कि चोरों ने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरों की तारों को काट दिया, जिसके उपरांत उन्होंने बैंक की दीवार में सेंध लगाकर चोरी करने का प्रयास किया। लेकिन वे केवल चायपत्ती का डिब्बा ले जाने में ही सफल हो सके। बैंक के भीतर 10-12 लाख के करीब नकदी चोरी होने से बच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.