Move to Jagran APP

झिंजड़ी स्कूल के छह बच्चों को अगवा की कोशिश,चलती गाड़ी से कूदे, एक की टूटी बाजू अन्य को आई चोटें

निकटवर्ती गांव झिजड़ी के सरकारी हाइग् स्कूल के कई बच्चों को जीप सवारों द्वारा अगवा करने का प्रयास किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 11:38 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 11:38 PM (IST)
झिंजड़ी स्कूल के छह बच्चों को अगवा की कोशिश,चलती गाड़ी से कूदे, एक की टूटी बाजू अन्य को आई चोटें
झिंजड़ी स्कूल के छह बच्चों को अगवा की कोशिश,चलती गाड़ी से कूदे, एक की टूटी बाजू अन्य को आई चोटें

संवाद सहयोगी, श्री आनंदपुर साहिब : निकटवर्ती गांव झिजड़ी के सरकारी हाइग् स्कूल के कई बच्चों को जीप सवारों द्वारा अगवा करने का प्रयास किया गया। जिसे बच्चों द्वारा चलती जीप में से छलांग लगाकर नाकाम कर दिया गया। इस दौरान जीप से छलांग लगाने के दौरान एक बच्चे की बाजू टूट गई, जबकि अन्य बच्चों को भी गंभीर चोटें आई हैं।

loksabha election banner

पीड़ित बच्चों रमन सिंह (12) कक्षा सातवीं व संदीप सिंह (11) कक्षा छठी दोनों पुत्र गुरचरन सिंह वासी गांव अप्पर मिडवां, हरविदर सिंह (12) पुत्र दयाल सिंह कक्षा आठवीं गांव अप्पर मिडवां और अमरीक सिंह (13) पुत्र सुभाष गांव लखेड़ (खारियां) कक्षा आठवीं ने बताया कि वे चारों अपने दो अन्य साथियों सहित कुल 6 बच्चे स्कूल से छुट्टी होने के उपरांत अपने घर की ओर जा रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रही एक पिकअप जीप को उन्होंने हाथ दिया और लिफ्ट देने के लिए कहा। जिस पर जीप सवार ने उन चार बच्चों को पीछे बैठने के लिए कहा और दो बच्चों को अपने साथ आगे बिठा लिया। इस दौरान जीप के चालक ने नई नहर के साथ-साथ कीरतपुर साहिब की ओर अपनी जीप को लेकर जाने लगा। उन्होंने जब देखा कि जीप के चालक ने गाड़ी को उनके गांव की ओर मोड़ने की बजाए सीधा ही चलाए रखा तो उन्होंने जीप के चालक को इस संबंधी कहा। लेकिन जीप का चालक कहने लगा कि आगे से भी एक रास्ता उनके गांव की ओर जाता है। यह कहते हुए उसने जीप की स्पीड और भी तेज कर दी और गाड़ी को नहीं रोका। इस दौरान गुरुद्वारा मिट्ठासर साहिब की पुली के पास अचानक अन्य गाड़ी के आने के कारण पिकअप जीप के चालक को गाड़ी की रफ्तार कम करनी पड़ी। जिसका लाभ उठाकर उन चार बच्चों ने चलती जीप में से ही छलांग लगा दी। जिसे देख जीप में आगे बैठे मनप्रीत सिंह व तरुण पुत्र हरबंस कुमार वासी गांव लखेड़ भी गाड़ी का दरवाजा खोलकर चलती गाड़ी से कूद गए। यह देखकर जीप का चालक घबरा गया और अपनी जीप लेकर फरार हो गया।

इस घटनाक्रम के दौरान जीप में से कूदने वाले अमरीक सिंह की बाजू टूट गई। जबकि अन्य बच्चों के भी टांगों व बाजुओं पर चोटें आई हैं। बच्चों ने बताया कि उन्होंने किसी तरीके से अपने परिवार के साथ संपर्क किया तो उनके पारिवारिक सदस्य उन्हें लेकर आनंदपुर साहिब के भाई जैता जी अस्पताल में ले गए। जहां एक बच्चे की बाजू पर प्लास्टर किया गया, जबकि अन्य घायल बच्चों का भी उपचार किया गया। इस मौके गांव अप्पर मिडवां की सरपंच निधि रानी के पति अशोक कुमार बिल्लू भी उपस्थित थे। जांच की जा रही है: दर्शन सिहं

श्री आनंदपुर साहिब पुलिस के जांच अधिकारी सब-इंस्पेक्टर दर्शन सिंह ने कहा कि वह घटना संबंधी जानकारी लेकर जांच कर रहे हैं और इसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.