Move to Jagran APP

रियलिटी शो Bigg Boss में फिर जाना चाहते हैं अनूप जलोटा, कहा- अगले सीजन में भी आ सकता हूं नजर

जलोटा का कहना है कि वह केवल छुट्टियां मनाने जैसे वातावरण में ही Bigg Boss में गए थे और अगलेे सीजन में वह फिर Bigg Boss के शो मेें जा रहे हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 06:30 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 08:35 AM (IST)
रियलिटी शो Bigg Boss में फिर जाना चाहते हैं अनूप जलोटा, कहा- अगले सीजन में भी आ सकता हूं नजर
रियलिटी शो Bigg Boss में फिर जाना चाहते हैं अनूप जलोटा, कहा- अगले सीजन में भी आ सकता हूं नजर

नंगल [सुभाष शर्मा]। भजन गायक अनूप जलोटा का अभी Bigg Boss के शो से मोहभंग नहींं हुआ है। वह एक  बार फिर इस शो में नजर आ सकते हैं। यह खुलासा उन्होंने खुद किया है। जलोटा का कहना है कि वह केवल छुट्टियां मनाने जैसे वातावरण में ही Bigg Boss में गए थे और अगलेे सीजन में वह फिर Bigg Boss के शो मेें जा रहे हैं। जलोटा जब पिछले सीजन में Bigg Boss में गए थे तो खासे चर्चाओं में रहे थे। 

loksabha election banner

जलोटा जसलीन मथारू के साथ शो में गए थे। इस दौरान दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी अफवाहें भी फैली थीं। हालांकि बाद में जसलीन ने इसे मजाक करार देते हुए कहा था, "यह मजाक था, जो काफी लंबा खिंच गया।" वहीं, Bigg Boss में एंट्री करते वक्त दोनों ने कबूला था कि वो रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद अनूप और जसलीन कई दिनों तक सुर्खिंयों रहे।

अनूप जलोटा नंगल में आयोजित दो दिवसीय संगीत सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति के महत्वपूर्ण अंग संगीत को प्रमोट करने के लिए भारत सरकार को म्यूजिक कांफ्रेंस की स्पांसरशिप का प्रबंध करना चाहिए, ताकि कलाकारों को प्रोत्साहन मिलता रहे। संगीत भारतीय संस्कृति की पहचान है। इसे बरकरार रखने के लिए यह जरूरी है कि सरकार बकायदा संगीत कार्यक्रमों के लिए फंड का प्रबंध करे।

यहां पहुंचने पर संगीताचार्य डॉ. अरुणा वालिया के निवास पर इलाके के संगीतकारों तथा संगीत जगत से जुड़े लोगों ने जलोटा का स्वागत किया। जलोटा ने भी अपने चाहने वालों पर अपनी अमिट याद छोड़ते हुए अपनी प्रसिद्ध हो चुकी प्रस्तुतियों को सुनाकर वाह-वाह लूटी। उन्होंने कहा कि वे खुद भी संगीत जगत के चमकते सितारों को प्रोत्साहित कर रहे हैं, इसलिए यह जरूरी है कि संगीत कार्यक्रमों के आयोजनों को बरकरार रखा जाए।

इस अवसर पर उन्होंने अपने लोकप्रिय भजनों, गजलों तथा शास्त्रीय संगीत के रागों में तैयार प्रस्तुतियों 'मेरा रास्ता अलग है मुझे जाने दो कहीं दूर जाकर मुझे दुनिया बसाने दो', 'कृष्ण बजाये बांसुरिया', 'बैठे बैठे रोने की यह रुत है पागल होने की', 'खुशबू को महकने के लिए हवाओं से दोस्ती करनी होगी' प्रस्तुत करके अपने नंगल दौरे को अमिट याद में बदल दिया।

उन्होंने बताया कि वे बचपन में दशकों पहले भाखड़ा बांध देखने के लिए लाए थे, अब लंबे अरसे के बाद वे दोबारा खूबसूरत शहर नंगल में अपने संगीत प्रेमियों के बुलाने पर कार्यक्रम प्रस्तुत करने पहुंचे हैं। राष्ट्रीय संगीतज्ञ परिवार की स्थानीय अध्यक्षा अरूण वालिया के अलावा पंजाब प्रभारी डॉ. कंवलजीत सिंह, एडवोकेट अशोक मनोचा, राकेश नैय्यर, एमपीएस वालिया, सुखवंत भसीन, अमन वर्मा आदि सहित दूरदराज से आए संगीत प्रेमियों व जाने माने संगीतकारों ने अनूप जलोटा को सम्मानित भी किया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.