Move to Jagran APP

विद्यार्थियों को अनुशासन में रहने की शपथ दिलाई

रयात बाहरा इंटरनेशनल स्कूल (आरबीआइएस) की तरफ से सोमवार को पहली वार्षिक एथलेटिक्स मीट का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 11:10 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 11:10 PM (IST)
विद्यार्थियों को अनुशासन में रहने की शपथ दिलाई
विद्यार्थियों को अनुशासन में रहने की शपथ दिलाई

जागरण संवाददाता, रूपनगर : रयात बाहरा इंटरनेशनल स्कूल (आरबीआइएस) की तरफ से सोमवार को पहली वार्षिक एथलेटिक्स मीट का आयोजन किया गया। सीनियर विजिलेंस अफसर पंजाब पुलिस पटियाला जसजीत ¨सह सोहल ने आयोजन में मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की। एथलेटिक्स मीट के दौरान स्कूल के चारों हाउस लव, पीस, होप और यूनिटी के विद्यार्थियों ने मार्चपास्ट में हिस्सा लिया। स्कूल के प्रमुख लड़के ईशवरवीर ¨सह और प्रमुख लड़की शरणजीत कौर ने चारों हाउस के कैप्टन और वाइस कैप्टनों के साथ स्कूल में अनुशासन कायम रखने के लिए विद्यार्थियों को शपथ दिलाई। विद्यार्थियों की तरफ से रुकावटों भरी दौड़ और एथलेटिक्स एक्सरसाइज के प्रभावशाली प्रदर्शन को पेश किया गया।

loksabha election banner

इस मौके विशेष तौर पर पहुंचे रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुर¨वदर ¨सह बाहरा ने मुख्य मेहमानों के साथ मिलकर अलग -अलग मुकाबलों में बढि़या प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को गोल्ड, सिल्वर और ब्राउंज मेडल देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर इंटरनेशनल बास्केटबाल खिलाड़ी किरनजीत कौर, मैडम मनजीत कौर बाहरा और रयात बाहरा यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. दलजीत ¨सह भी मौजूद रहे। समागम के दौरान विद्यार्थियों और उनके मां-बाप द्वारा पेश किया गया सांस्कृतिक प्रोग्राम आकर्षण का केंद्र रहा। स्कूल ¨प्रसिपल अभिलाषा ¨सह ने आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया और विद्यार्थियों और स्टाफ सदस्यों को अपनी शुभ इच्छाएं दीं। इस मौके पर आरबीआइएस और रयात बाहरा यूनिवर्सिटी के फेकल्टी सदस्य भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.