Move to Jagran APP

अकाली दल और कांग्रेस के 24 कार्यकर्ताओं पर क्रास केस दर्ज

नगर कौंसिल रूपनगर के रविवार को हुए चुनाव के दौरान अकाली दल और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प के बाद थाना सिटी में दो पक्षों के 24 लोगों के खिलाफ क्रास केस दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 10:49 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 10:49 PM (IST)
अकाली दल और कांग्रेस के 24 कार्यकर्ताओं पर क्रास केस दर्ज
अकाली दल और कांग्रेस के 24 कार्यकर्ताओं पर क्रास केस दर्ज

संवाद सहयोगी, रूपनगर: नगर कौंसिल रूपनगर के रविवार को हुए चुनाव के दौरान अकाली दल और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प के बाद थाना सिटी में दो पक्षों के 24 लोगों के खिलाफ क्रास केस दर्ज किया गया है। इनमें वार्ड नंबर एक सदाब्रत क्षेत्र के रहने वाले अच्छर सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी वीना देवी शिअद की टिकट पर चुनाव लड़ रही है। रविवार को पोलिग के चलते उन्होंने जहां अपना बूथ लगाया हुआ था, उसके ठीक सामने कांग्रेस का भी बूथ लगा हुआ था। कांग्रेस के बूथ पर कुछ युवक आए, जिन्होंने आते ही पहले शिअद के बूथ पर बैठे वर्करों को गालियां आदि देना शुरू कर दिया। थोड़ी देर बाद जब उनका भाई लखवीर सिंह अपने घर की तरफ जा रहा था तो उक्त आरोपितों ने उसे रास्ते में घेरकर पीटना शुरू कर दिया। जब पार्टी का एक अन्य मेंबर उसे बचाने के लिए गया, तो आरोपितों ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। इस बारे थाना सिटी के जांच अधिकारी सहायक थानेदार संजीव कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रास केस दर्ज कर 24 के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है । इनमें प्रवीण , किरपाल, विजय, अशोक कुमार, विरसा सिंह, जोगा सिंह, मनजीत सिंह , निक्का सिंह, डिप्टी सिंह, वीरमा, गुरमुख सिंह व मोहन दास सभी वासी सदाब्रत रूपनगर के रहने वाले हैं। झगड़े की तैयारी कर रहे 17 गिरफ्तार जागरण संवाददाता, रूपनगर: रूपनगर पुलिस ने सदाव्रत के वार्ड नंबर एक में नगर कौंसिल चुनाव के मतदान वाले दिन हुई झड़प के मामले में सोमवार को फिर से झगड़े की तैयारी कर रहे अकाली दल और काग्रेस के 17 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उनके खिलाफ रोकू कार्रवाई की है। एसएचओ ने कहा कि पुलिस को सोमवार सुबह सूचना मिली थी कि दोंनों पक्षों में सदाव्रत इलाके में दोबारा झगड़ा होने वाला है। इसके तुरंत बाद पुलिस पार्टी ने मौके पर पहुंचकर झगड़े को रोका और झगड़ा करने की तैयारी कर रहे लोगों को काबू किया। इसके अलावा रविवार को हुए झगड़े के आरोप में कांग्रेस समर्थक प्रवीण सिंह की शिकायत पर अकाली दल के अच्छर सिंह, प्रिस, लखवीर, साहिल, रवि, सेवक, महिपाल, लेखराज और बादल पर भी पर्चा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.