Move to Jagran APP

बरदार व हरनामपुर के जंगल से चोरी खैर की लकड़ी बरामद

रूपनगर वन विभाग की टीम ने एक कार का पीछा करते हुए पुरखाली के घर से खैर की कीमती लकड़ी बरामद की है जोकि बरदार के बंद रकबे से व हरनामपुर के सरकारी जंगल से चोरी की गई बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Aug 2018 08:55 PM (IST)Updated: Wed, 22 Aug 2018 08:55 PM (IST)
बरदार व हरनामपुर के जंगल से चोरी खैर की लकड़ी बरामद
बरदार व हरनामपुर के जंगल से चोरी खैर की लकड़ी बरामद

संवाद सहयोगी, रूपनगर

prime article banner

वन विभाग की टीम ने एक कार का पीछा करते हुए पुरखाली के घर से खैर की कीमती लकड़ी बरामद की है जोकि बरदार के बंद रकबे से व हरनामपुर के सरकारी जंगल से चोरी की गई बताई जा रही है। विभाग ने लकड़ी बरामद करने के बाद पुलिस को सूचना देते हुए अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंधी वन विभाग करे ब्लाक अफसर भु¨पदर ¨सह व वन गार्ड नरेश कुमार द्वारा पुलिस को की गई शिकायत में बताया गया है कि सुबह लगभग चार बजे जब वे जंगल की तरफ गश्त कर रहे थे तो उनकी टीम ने बरदार की तरफ से एक कार को आते देखा। उन्होंने बताया है कि कार को देखते ही उनकी टीम सतर्क हो गई व कार को रुकने का इशारा किया। उन्होंने बताया कि कार के चालक ने कार रोकने की बजाय भगा ली। उन्होंने कार का पीछा तो किया, लेकिन कार में सवार लोग गांव पुरखाली के एक घर में खैर की लकड़ी उतारने के बाद भागने में कामयाब हो गए। उन्होंने बताया कि इस लकड़ी के बारे जब घर के मालिक एवं ठेकेदार से पूछा, तो उसने बताया कि कार में सवार तीन लोग लकड़ी उतार कर चले गए हैं। वन विभाग की टीम ने बताया कि खैर की लकड़ी गांव बरदार के बंद रकबे से व हरनामपुर के सरकारी जंगल से अवैध रूप से काटी गई है जिसके लिए पुलिस को सूचना देने के बाद कार्रवाई करने की मांग की गई है जबकि खैर की लकड़ी को कब्जे में लेते हुए आरोपितों की पहचान के प्रयास जारी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.