Move to Jagran APP

सब्सिडरी हेल्थ सैंटर घनौली में 40 ने लगवाया कोरोना का टीका

जागरूकता की कमी के कारण जहां ज्यादातर स्थानों पर लोग अभी डर के कारण कोविड 19 टीकाकरण करवाने संबंधी हिचकिचाहट महसूस कर रहे हैं वहीं स्वास्थ्य इंस्पेक्टर जसविदर सिंह की प्रेरणा के चलते रूपनगर जिले के सांसद आदर्श गांव घनौली के सब्सिडरी हेल्थ सेंटर में लोग टीकाकरण के लिए पहुंच रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 10:37 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 10:37 PM (IST)
सब्सिडरी हेल्थ सैंटर घनौली में 40 ने लगवाया कोरोना का टीका
सब्सिडरी हेल्थ सैंटर घनौली में 40 ने लगवाया कोरोना का टीका

संवाद सूत्र, घनौली: जागरूकता की कमी के कारण जहां ज्यादातर स्थानों पर लोग अभी डर के कारण कोविड 19 टीकाकरण करवाने संबंधी हिचकिचाहट महसूस कर रहे हैं, वहीं स्वास्थ्य इंस्पेक्टर जसविदर सिंह की प्रेरणा के चलते रूपनगर जिले के सांसद आदर्श गांव घनौली के सब्सिडरी हेल्थ सेंटर में लोग टीकाकरण के लिए पहुंच रहे हैं। कम्युनिटी हेल्थ सेंटर भरतगढ़ के बीइइ रविदर सिंह ने कहा कि शुक्रवार को घनौली में 40 लोगों ने कोरोना का टीका लगवाया। उन्होंने बताया कि टीकाकरण की शुरुआत सांसद आदर्श गांव घनौली की सरपंच कमलजीत कौर के ससुर गुरिदर सिंह गोगी और पंजाब रोडवेज नंगल डिपो के पूर्व जनरल मैनेजर लाभ सिंह ने टीका लगवाकर की । टीका लगवाने के बाद गुरिदर सिंह गोगी ने बताया कि इंस्पेक्टर जसविदर सिंह इलाके के गणमान्यों की मदद से लोगों को टीकाकरण प्रति प्रेरित कर रहे हैं। लोगों के सवालों के जवाब देकर उनके मन के शक को भी दूर किया जा रहा है। इस कारण ही सब्सिडरी हेल्थ सेंटर व आसपास के गांवों के हेल्थ वेलनेस केंद्रों में लोग टीकाकरण करवाने के लिए पहुंच रहे हैं। इस मौके डाक्टर कुनाल शर्मा, एएनएम लक्ष्मी देवी, एएनएम सुमनप्रीत, फार्मेसी अफसर प्रमोद कुमार और मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर जसविदर सिंह भी उपस्थित थे। नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब: नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन करफास्ट फूड की रेहड़ी लगाने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ थाना श्री कीरतपुर साहिब में मामला दर्ज किया गया है। एएसआइ केवल सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण पंजाब सरकार की हिदायतों पर डीसी ने रात नौ से सुबह पांच बजे तक जिले में नाइट क‌र्फ्यू लगाया गया है। इसकी पालना करवाने के लिए रात के समय वह पुलिस पार्टी समेत भरतगढ़ में गश्त कर रहे थे। इस दौरान डाली चंद निवासी भरतगढ़ थाना श्री कीरतपुर साहिब भरतगढ़ रोड पर अपनी फास्ट फूड की रेहड़ी लगाकर बैठा था, जोकि डीसी के आदेशों का उल्लंघन था। इस पर पुलिस ने डाली चंद के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.