Move to Jagran APP

ढिल्लों ने की वित्तमंत्री बादल के समक्ष रखी मांगें

रूपनगर हलके के विकास व तरक्की को लेकर पंजाब यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बरिदर सिंह ढिल्लों ने वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल से भेंट की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 10:42 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 10:42 PM (IST)
ढिल्लों ने की वित्तमंत्री बादल के समक्ष रखी मांगें
ढिल्लों ने की वित्तमंत्री बादल के समक्ष रखी मांगें

संवाद सहयोगी, रूपनगर: रूपनगर हलके के विकास व तरक्की को लेकर पंजाब यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बरिदर सिंह ढिल्लों ने वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल से भेंट की। ढिल्लों ने बताया कि वित्त मंत्री ने बजट सेशन के दौरान रूपनगर हलके से जुड़ी मांगों व जरूरतों को तरजीह दिए जाने का भरोसा दिलाया है। भेंट दौरान रूपनगर के बस स्टैंड निर्माण को फंड की व्यवस्था करने की मांग भी रखी । इसके अलावा बोट क्लब को भी दोबारा आबाद कर वहां पर खेल गतिविधियों को शुरू करवाने की मांग की। आंनदपुर साहिब को स्मार्ट सिटी स्कीम में शामिल करे केंद्र संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने सोमवार को स्मार्ट सिटी और अमृत योजनाओं के तहत शहरी क्षेत्रों के सर्वपक्षीय विकास के लिए 1087 करोड़ रुपये के कई प्रोजेक्टों का वर्चुअल तौर पर उद्घाटन किया है। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार को अपील की कि श्री गुरु तेग बहादुर जी के प्रकाश पर्व मौके पर पवित्र नगरी आनंदपुर साहिब को स्मार्ट सिटी योजना में शामिल किया जाए। उनकी इस मांग पर इलाके के लोगों में खुशी की लहर है। इलाके के विभिन्न नेताओं में शामिल जिला योजना कमेटी के चेयरमैन रमेश चंद्र दसग्राईं, जिला परिषद की चेयरपर्सन कृष्णा देवी, मार्केट कमेटी के चेयरमैन हरबंस लाल मैहंदली, पीआरटीसी के डायरेक्टर कमलदेव जोशी, ने हरजीत सिंह जीता पूर्व प्रधान नगर कौंसिल आनंदपुर साहिब और विभिन्न संगठनों ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह और स्पीकर राणा केपी सिंह आनंदपुर साहिब के सर्वपक्षीय विकास के लिए किए जा रहे कार्यों के लिए विशेष तौर पर धन्यवाद किया है।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.