Move to Jagran APP

जनसेवा से ही 20 साल से लगातार चुनाव जीत रहीं अनीता शर्मा

नंगल नगर कौंसिल में हाल ही में संपन्न हुए चुनाव में इस बार भी नया नंगल क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी अनीता शर्मा पत्‍‌नी नरेश शर्मा ने चौथी बार जीत दर्ज दर्ज की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 10:31 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 10:31 PM (IST)
जनसेवा से ही 20 साल से लगातार चुनाव जीत रहीं अनीता शर्मा
जनसेवा से ही 20 साल से लगातार चुनाव जीत रहीं अनीता शर्मा

सुभाष शर्मा, नंगल: नंगल नगर कौंसिल में हाल ही में संपन्न हुए चुनाव में इस बार भी नया नंगल क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी अनीता शर्मा पत्‍‌नी नरेश शर्मा ने चौथी बार जीत दर्ज दर्ज की है। विगत दो दशकों के दौरान बेशक उनके वार्डो का क्षेत्र भी बदला, लेकिन उनकी लोकप्रियता इसके बावजूद बरकरार रही। इस बार उन्होंने फिर अपने वर्चस्व को बरकरार रखते हुए शानदार जीत के लिए जनादेश प्राप्त किया है। सबसे पहले उनका वार्ड मोजोवाल क्षेत्र में था, जहा से उन्होंने वर्ष 2000 में चुनाव लड़ते हुए पहली बार जीत हासिल की थी। इसके पश्चात लगातार हुए चुनाव में वह एक बार भी पराजित नहीं हुई तथा लगातार जीत हासिल करती जा रही हैं। यही वजह है कि इस बार उनके वार्ड नंबर 19 में किसी भी आजाद प्रत्याशी ने खड़े होने की हिम्मत नहीं जुटाई। उन्होंने 509 मतों के अंतर से चौथी बार जीत हासिल की है। पिछली बार वर्ष 2015 में उनके विरुद्ध एक नहीं, गठबंधन सीट के अकाली दल सहित चार प्रत्याशी मैदान में थे। नगर कौंसिल के तत्कालीन हाऊस में वे वरिष्ठ उपप्रधान थीं। निस्वार्थ सेवा से ही मिला जनसमर्थन

prime article banner

मैंने हमेशा वार्ड की निस्वार्थ सेवा सच्चे मन से की है। यही वजह है कि वर्ष 2000 के बाद से लगातार चुनाव में जीत दिलाने में वार्डवासी उन्हें दिल से सहयोग देते आ रहे हैं। विकास कायरें की लंबी फेहरिस्त में पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह का भी इस बार सराहनीय सहयोग रहा है। इसलिए उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी एकमात्र भाजपा के प्रत्याशी को मात दी है। सेवा भावना व समर्पण से सेवाएं जारी रखी जाएंगी।

अनीता शर्मा , विजेता पार्षद

वार्ड नंबर 19 इस बार हुए मतदान का विवरण

प्रत्याशी पार्टी मत

अनीता शर्मा काग्रेस 793

सरिता देवी भाजपा 282

नोटा 17

कुल मतदान 1094 2015 में ये थी स्थिति

प्रत्याशी पार्टी मत

अनीता शर्मा काग्रेस 446

अनू प्रभाकर आजाद 327

आशा शर्मा आजाद 169

सरोज वाला आजाद 413

सुरजीत कौर अकाली दल 140 सुभाष शर्मा, जागरण संवाददाता, नंगल।

23 फरवरी, 2021


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.