Move to Jagran APP

चोरों ने एक ही रात में आठ दुकानों को बनाया निशाना, 58 हजार की नकदी चुराकर फरार

कीरतपुर साहिब क्षेत्र में रविवार देर रात चोरों ने रेलवे रोड पुराना बस स्टैंड भाखड़ा नहर की पटरी एवं गुरुद्वारा शीश महल मार्केट में पड़ती आठ दुकानों के शटर तोड़ 58 हजार की नकदी सहित अन्य सामान चुरा लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 10:40 PM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 10:40 PM (IST)
चोरों ने एक ही रात में आठ दुकानों को बनाया निशाना, 58 हजार की नकदी चुराकर फरार
चोरों ने एक ही रात में आठ दुकानों को बनाया निशाना, 58 हजार की नकदी चुराकर फरार

संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब: कीरतपुर साहिब क्षेत्र में रविवार देर रात चोरों ने रेलवे रोड, पुराना बस स्टैंड, भाखड़ा नहर की पटरी एवं गुरुद्वारा शीश महल मार्केट में पड़ती आठ दुकानों के शटर तोड़ 58 हजार की नकदी सहित अन्य सामान चुरा लिया। चोर विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए हैं। इसके बाद पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है। रेलवे रोड कीरतपुर साहिब स्थित गोनी किराना स्टोर के मालिक अनिल टंडन ने बताया कि वह रोजाना की तरह रविवार को दुकान बंद कर अपने घर चले गए। सोमवार सुबह 5:30 बजे दुकान खोलने आए, तो शटर बीच में से टूटा हुआ था। अंदर चेक करने पर पता चला कि चोर गल्ले में पड़े 20 हजार रुपये , रिफाइंड तेल के 10 टीन, देसी घी के एक-एक किलो के 20 डिब्बे और चाय पत्ती के पांचे पैकेट चोरी थे। उन्हें 50 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं रेलवे रोड पर कंफेक्शनरी दुकान के मालिक मुकेश कौड़ा ने बताया कि चोर दुकान का शटर तोड़ गल्ले में से 10 हजार नकद, खाने-पीने का कुछ सामान और मंदिर की गोलक चुरा ले गए हैं , जोकि उन्हें बाद में रेलवे स्टेशन के पसा टूटी हुई मिली। उनका तकरीबन 15 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। उधर पुराना बस स्टैंड कीरतपुर साहिब के करीब भाखड़ा नहर की पटरी पर स्थित चार अन्य दुकानों को भी चोरों ने निशाना बनाया गया। इनमें सुरजीत सिंह की मोबाइल दुकान से चोर पांच हजार सहित एक पुराना मोबाइल व चार टार्च चुरा ले गए हैं। इसके अलावा बलबीर सिंह जनरल स्टोर में से चोर छह हजार की नकदी एवं ड्राइविग लाइसेंस को चुरा लग गए। भाखड़ा नहर की पटरी पर पड़ती एक सब्जी की दुकान के मालिक हसरत मोहम्मद ने बताया कि रात उसके खोखे से छह सौ रुपये चुरा ले गए हैं। इसी के साथ एक शाकर रिपेयर की दुकान के मालिक मुकेश कुमार ने बताया कि उसकी दुकान का भी शटर तोड़कर चोर आठ सौ रुपये चुरा ले गए हैं। इसके अलावा गुरुद्वारा चरनकंवल साहिब के करीब पड़ती जसवंत सिंह उर्फ छोटू राम की सब्जी एवं कंफेक्शनरी की दुकान में भी चोरों ने सेंध लगाकर एक हजार रुपये चुरा लिए। वहीं

loksabha election banner

मनिदर कुमार द्विवेदी ने बताया कि उसके जनरल स्टोर एवं ब्यूटी पार्लर में भी चोरो ने चोरी करने की कोशिश की। शटर के आगे लगी शीशे एवं एलुमिनियम की फिटिग के दरवाजे पर ताला लगा होने के कारण चोर दुकान के अंदर दाखिल नहीं हो पाए, जिसके चलते उसका कोई नुकसान नहीं हो सका। दहशत में दुकानदार चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले यह चोर विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो चुके हैं। पुलिस इन सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच तो कर रही है, लेकिन इसके बावजूद एक ही रात में आठ दुकानों को अपना निशाना बनाने के बाद क्षेत्र के दुकानदार अपने आपको बहुत असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। चोरी की इन वारदातों के संबंध में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। जल्दी ही यह चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

सन्नी खन्ना,थाना प्रमुख, कीरतपुर साहिब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.