Move to Jagran APP

जीओजी ने सुविधा केंद्र को दिया इलेक्ट्रिक वाटर कूलर

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से राज्य वासियों को दी जा रही सुविधाओं को बेहतर बनाए रखने के मकसद से गठित की गार्डियन ऑफ गवर्नमेंट के प्रतिनिधियों ने शनिवार को ब्रह्मपुर लोअर के सुविधा केंद्र को वाटर कुलर भेंट किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 03:59 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 06:13 PM (IST)
जीओजी ने सुविधा केंद्र को दिया इलेक्ट्रिक वाटर कूलर
जीओजी ने सुविधा केंद्र को दिया इलेक्ट्रिक वाटर कूलर

जागरण संवाददाता, नंगल : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से राज्य वासियों को दी जा रही सुविधाओं को बेहतर बनाए रखने के मकसद से गठित की गार्डियन ऑफ गवर्नमेंट के प्रतिनिधियों ने शनिवार को ब्रह्मपुर लोअर के सुविधा केंद्र को वाटर कुलर भेंट किया। जीओजी नंगल तहसील के प्रमुख कैप्टन एचएस जसवाल, सुपरवाइजर कैप्टन संतोख सिंह, बलवीर सिंह, बलविंदर सिंह, अनिल कुमार, मदन कुमार, रमेश कुमार, हुसन चंद, चरण दास, अमरीक सिंह, जरनैल सिंह ने सुविधा केंद्र में आने वाले लोगों व सदस्यों को ठंडा पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए दिए गए इलेक्ट्रिक वाटर कूलर के बारे में बताते हुए कहा कि जनसेवा के ऐसे कार्य आगे भी जारी रखे जाएंगे।

prime article banner

इस मौके पर सुविधा केंद्र के स्टाफ सदस्य राहुल सेठ, रजनीश कुमार, मनदीप कौर, सोशल वर्कर बाबा सुरजीत सिंह व कश्मीर सिंह नंगली ने कि अन्य संगठनों को भी इस तरह से ही सेवा कायरें को जारी रखना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.