Move to Jagran APP

रेडक्रॉस सोसायटी के सेवा कार्यो को घर से ही निपटा रहीं मीनाक्षी

क‌र्फ्यू को सफल बनाने के लिए जारी प्रयासों के तहत भाखड़ा ब्यास प्रबंधन बोर्ड के अधिकारी घरों से ही काम कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 10:22 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 06:13 AM (IST)
रेडक्रॉस सोसायटी के सेवा कार्यो को घर से ही निपटा रहीं मीनाक्षी
रेडक्रॉस सोसायटी के सेवा कार्यो को घर से ही निपटा रहीं मीनाक्षी

जागरण संवाददाता, नंगल : क‌र्फ्यू को सफल बनाने के लिए जारी प्रयासों के तहत भाखड़ा ब्यास प्रबंधन बोर्ड के अधिकारी घरों से ही काम कर रहे हैं। इस कड़ी में बीबीएमबी रेडक्रॉस सोसाइटी की सचिव मीनाक्षी कंबोज ने भी वर्क एट होम के तहत सोसायटी के सहायतार्थ कायरें को पूरा कर दिया है। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जरूरी फिजिकल डिस्टेंस को बनाए रखकर उन्होंने जरूरतमंदों के लिए तैयार कार्यक्त्रमों के लिए राशि जारी कर दी है। इसके तहत बीबीएमबी अस्पताल में आने वाले मरीजों को डॉक्टरों के परामर्श अनुसार भोजन उपलब्ध करवाने के लिए सतलुज सदन विश्राम गृह के संचालक कर्मचारियों को 25000 की राशि उपलब्ध कराई गई है। वहीं जरूरतमंदों तक सिविल प्रशासन नंगल के माध्यम से बांटी जाने वाली राशन सामग्री के भी 50 हजार की राशि जारी कर दी गई है।

loksabha election banner

बोर्ड के चेयरमैन इंजी. डीके शर्मा तथा सोसायटी की चेयरपर्सन रीटा अग्रवाल के विशेष सहयोग तथा निर्देशों के तहत सेवा का यह कार्य लगातार जारी रखा जाएगा ताकि क‌र्फ्यू को सफल बनाने के लिए जरूरतमंदों के घरों तक जरूरी सामान पहुंचता रहे। उन्होंने बताया कि वर्क एट होम के दौरान अन्य सभी प्रबंधों में सहयोग देने के लिए लगातार काम किया जा रहा है। जल्द ही सेवा तथा सहयोग के लिए तैयार किए गए प्रोजेक्टों को शुरू कर दिया जाएगा। संपर्क में आने वाले लोगों को फिजिकल डिस्टेंस के नियम अपनाने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.