संवाद सहयोगी, रूपनगर : रूपनगर जिले अंदर कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए जारी क‌र्फ्यू के दौरान जिला प्रशासन द्वारा जरूरतमंद लोगों को हर संभव सहायता पहुंचाने की व्यवस्था बनाई गई है। इसके तहत जिला रेडक्रास सोसायटी द्वारा हर जरूरतमंद को उसके घर या झोंपड़ी में दोपहर व रात का खाना उपलब्ध करवाया जा रहा है। जरूरतमंदों की सेवा एवं सहायता का अभियान सफलता पूर्वक जारी रहे इसके लिए वीरवार को डीसी ने लोगों से जिला रेडक्रास सोसायटी के लिए अनुदान देने की अपील की थी जिसके बाद अब सोसायटी को अनुदान मिलने का क्रम जारी हो गया है।

आपदा की इस घड़ी में आइएमए रूपनगर ने पहल करते हुए आज डीसी सोनाली गिरी के साथ जहां बैठक की वहीं डीसी को जरूरतमंद लोगों की सहायता वाले जारी अभियान के लिए रेडक्रास के नाम 51 हजार रुपये का चेक भी भेंट किया। इस मौके आइएमए के अध्यक्ष डॉ. अजय जिदल सहित डॉ. भानू परमार, डॉ. पवन शर्मा के साथ साथ सिविल सर्जन डॉ. एचएन शर्मा हाजिर थे। डॉ. अजय जिदल ने कहा कि इस आपदा की घड़ी में आइएमए जिला प्रशासन की हर संभव सहायता के लिए हर स्तर पर हाजिर है।

इससे पहले डॉ. भानू परमार ने आईएमए के पूर्व अध्यक्ष एवं रोटरी इंटरनेशनल के पूर्व जिला गवर्नर डॉ. आरएस परमार की तरफ से एक लाख रूपये अनुदान का चेक भी डीसी सोनाली गिरी को सौंपा। सिविल सर्जन ने भरोसा दिलाया कि वो जल्द ही आइएमए के साथ बैठक करते हुए योजना बनाएंगे। डीसी ने जिला वासियों को दोबारा अपील की कि इस आपदा की घड़ी में जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए रेडक्रास सोसायटी रूपनगर के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, रेडक्रास भवन रूपनगर ब्रांच में खाता नंबर 55053096065 तथा आइएफसी कोड स्क्चढ्ढहृ0050419 में अनुदान जमा करवाएं क्योंकि यह मानवता की सबसे बड़ी सेवा है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!