सुभाष शर्मा, नंगल : नंगल में क‌र्फ्यू का व्यापक असर देखने को तो मिल रहा है लेकिन अनिवार्य वस्तुओं की सप्लाई सामान्य ना हो पाने के कारण लोगों को जरूरी सामान प्राप्त करने के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। शायद यही वजह है कि क‌र्फ्यू को सहयोग दे रहे लोग कहीं-कहीं सड़कों पर नजर आ रहे हैं। हालाकि डीसी रूपनगर सोनाली गिरी ने वीरवार को नंगल दौरे के बाद अनिवार्य वस्तुओं की सप्लाई कुछ सामान्य हो गई है, लेकिन अभी भी कई जगहों पर जरूरी सब्जियां, किराना, दूध, आटा जैसे सामान की समस्या बनी हुई है। कर्मचारी नेता अजय शर्मा ने बताया कि वार्ड नंबर 19 में दोपहर 2.55 बजे पर सब्जी की एक भी रेहड़ी या वाहन नहीं आया है।

नंगल में क‌र्फ्यू के चलते पीछे से ठप पड़ी अनिवार्य वस्तुओं की सप्लाई के चलते फलों का स्टाक खत्म हो गया है। कहीं भी फल नजर नहीं आ रहे हैं। सब्जी मंडी के व्यापारी राजीव वर्मा ने बताया कि इस समय नंगल की सब्जी मंडी में फलों का स्टाक खत्म हो चुका है। नहीं हो सका चारे का प्रबंध

क्षेत्र में मवेशियों के लिए चारे की समस्या भी बनी हुई है। गोबिंद गोधाम गोशाला के वरिष्ठ प्रतिनिधि राकेश शर्मा पिंकी ने बताया कि शुक्रवार सांय पांच बजे तक उनकी गोशाला के लिए जरूरी चारा नहीं मिल सका है। गोशाला के पास 250 गायों के लिए मात्र सात दिन का स्टाक ही बचा है।

थोक करियाना व्यापारियों की समस्या बरकरार

नंगल में करियाना की थोक सप्लाई करने वाले व्यापारी भी अभी परेशान हैं। जवाहर मार्केट में व्यापारी अशोक खुल्लर के अनुसार सांय चार बजे पहुंचे एसएसपी रूपनगर स्वपन शर्मा ने भरोसा दिलाया है कि थोक करियाना व्यापारियों के लिए जरूरी व्यवस्थाएं कर दी जाएंगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!