संवाद सहयोगी, रूपनगर : एसडीएम कोर्ट रूम में जिला नंबरदार यूनियन की बैठक जिला प्रधान एडवोकेट पाल सिंह कटली की अध्यक्षता में हुई। इसमें नंबरदारों की मांगों पर सर्वसम्मति के साथ प्रस्ताव पास किए गए।

इस बैठक में नंबरदारों की नई नियुक्ति करने, जद्दी पुश्तैनी नंबरदारी करने की मांग पूरी करने, नंबरदारों को टोल प्लाजा पर वसूले जाने वाले टोल टैक्स से छूट देने, मुफ्त बस सफर की सुविधा उपलब्ध करवाने, दफ्तरों में नंबरदारों को सम्मान देने, तहसील स्तर पर नंबरदारों को बैठने के लिए कमरा अलॉट करने के अलावा तहसील व जिला स्तर पर बनने वाली विभिन्न कमेटियों में एक-एक नंबरदार को प्रतिनिधित्व देने की मांग प्रस्ताव पास किया गया। इस मौके जिलाध्यक्ष एडवोकेट पाल सिंह कटली ने बताया कि जिले के नंबरदारों की अगली बैठक 11 मार्च को निर्धारित की गई है। इसमें प्रदेशाध्यक्ष के चुनाव बारे विचार किया जाएगा। जिले भर के नंबरदारों से अपील की कि 11 मार्च को होने वाली बैठक में जरूर शामिल हों।

इस बैठक में आनंदपुर साहिब के अध्यक्ष बचन दास सहित दविदर सिंह नूरपुरबेदी, जसवंत सिंह, संदीप सैनी, बलजिदर सिंह टोनी, हरकृष्ण, मनजीत सिंह, करम सिंह, मनमोहन सिंह, जोगिदर सिंह, मोहन सिंह, गुलजार सिंह, इकबाल सिंह, मोहन सिंह, अजीत सिंह, तरसेम लाल आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!