Move to Jagran APP

स्कूल बस चालक ने नौवीं की छात्रा की आपत्तिजनक फोटो खींच किया दुष्कर्म

एक स्कूल ड्राइवर ने नौवीं की छात्रा की अश्लील वीडियो बनाई और फिर उसे ब्लैकमेल कर उससे दुष्कर्म किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 08:53 AM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 08:39 AM (IST)
स्कूल बस चालक ने नौवीं की छात्रा की आपत्तिजनक फोटो खींच किया दुष्कर्म
स्कूल बस चालक ने नौवीं की छात्रा की आपत्तिजनक फोटो खींच किया दुष्कर्म

जेएनएन, घनौली [रूपनगर]। एक निजी स्कूल की नौवीं की छात्रा को स्कूल बस के ड्राइवर ने ही हवस का शिकार बना डाला। ड्राइवर ने छात्रा को उसकी आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर बुलाया और दुष्कर्म के बाद उसे रेलवे स्टेशन के पास छोड़ गया। पीड़िता की मामी की शिकायत पर आरोपित ड्राइवर के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha election banner

पुलिस चौकी घनौली में पीड़िता की मामी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी 14 वर्षीय भांजी 14 जुलाई की रात अचानक घर से गायब हो गई। परिजन पूरी रात उसे तलाशते रहे, लेकिन 15 जुलाई की सुबह छात्रा रेलवे स्टेशन घनौली से मिली।

बच्ची को घर लाकर जब परिजनों ने पूछताछ की तो उसने बताया कि जिस स्कूल में वह पढ़ती है, उसके स्कूल बस चालक परमजीत सिंह (35) ने रात को उसे फोन कर धमकाया कि अगर वह रात को उससे मिलने पानी की टंकी के पास नहीं आई तो वह उसकी आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर डाल देगा। उसकी धमकी के डर से वह घर बाहर निकली और ड्राइवर उसे अपने साथ ले गया।

ड्राइवर रातभर उससे दुष्कर्म करता रहा और सुबह रेलवे स्टेशन पर छोड़ गया। पीड़िता ने बताया कि बीती 25 जून को भी स्कूल बस चालक उसे धमकाकर जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर रूपनगर ले गया था और स्कूल के पीछे झाडिय़ों में उसके साथ दुष्कर्म किया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पीड़िता ने बताया कि जब वह आठवीं में थी आरोपित उसे तब से परेशान कर रहा था और अपने मोबाइल में उसकी फोटो खींच रखी थीं जिन्हें इंटरनेट पर डालने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने बताया कि आरोपित ड्राइवर परमजीत सिंह शादीशुदा है। उसे गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है।

मैगी का लालच देकर 12 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म

उधर, अमृतसर के लोपोके थाना अंतर्गत पड़ते एक गांव में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली 12 साल की बच्ची को मैगी खिलाने का लालच देकर घर बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता के पिता को देख आरोपित फरार हो गया।

पीडि़त के पिता ने बताया कि शनिवार को उनकी पत्नी गुरुद्वारा साहिब माथा टेकने गई थी। शुक्रवार की रात ड्यूटी करने के बाद शनिवार की सुबह वह अपने घर में आराम कर रहा था। इस बीच उनकी बेटी घर के बाहर खेलने चली गई।

रंजीत सिंह उनके घर के पास में ही रहता है और पेशे से राज मिस्त्री है। मौका पाकर आरोपित उनकी बेटी के पास पहुंचा और उसे मैगी खिलाने का झांसा देकर अपने घर में ले गया और दुष्कर्म किया। महिला इंस्पेक्टर बलविंदर कौर ने बताया कि कि रंजीत सिंह उर्फ जीत नाम के आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.