Move to Jagran APP

चुनावों में अहम भूमिका निभाएंगे युवक : मोहिदरा

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुआई में नौजवानों को बनता मान-सम्मान दिया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 05:27 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 12:11 AM (IST)
चुनावों में अहम भूमिका निभाएंगे युवक : मोहिदरा
चुनावों में अहम भूमिका निभाएंगे युवक : मोहिदरा

जागरण संवाददाता, पटियाला : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुआई में नौजवानों को बनता मान-सम्मान दिया जा रहा है। इसी तहत यूथ कांग्रेस पंजाब ने पार्टी के लिए बेहतर काम कर रहे वर्करों को विभिन्न जिम्मेदारियों से नवाजा गया। पार्टी को मजबूत करने के लिए नौजवानों का बहुत बड़ा योगदान है। यह बात स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्मा मोहिदरा ने विभिन्न नए नौजवानों की विभिन्न पदों पर नियुक्ति करने के दौरान कहे। इस दौरान यूथ कांग्रेस के महासचिव पंजाब मोहित मोहिदरा व यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान संजीव शर्मा कालू विशेष तौर पर मौजूद रहे।

loksabha election banner

महिदरा ने कहा कि कांग्रेस की मजबूती के लिए हमेशा नौजवानों का अहम रोल रहा है। पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने के लिए इन नौजवानों ने बहुत बड़ा सहयोग दिया है। जिसे पार्टी हमेशा ही याद रखेगी। उन्होंने कहा कि 2017 की विधानसभा चुनाव में पार्टी को सत्ता में लाने के लिए नौजवानों ने अहम रोल अदा किया था और 2022 के चुनाव में भी यह नौजवान अहम भूमिका निभाएंगे। इस दौरान यूथ कांग्रेस पटियाला के जिला प्रधान संजीव शर्मा व यूथ कांग्रेस पटियाला के महासचिव नितिन गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री की अगुआई वाली सरकार लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। चुनाव दौरान जो वादे लोगों से किए थे, को एक-एक कर पूरा किया जा रहा है। इसकी मिसाल सरकारी स्कूलों को स्मार्ट स्कूल बनाना, बेरोजगार नौजवानों के लिए रोजगार मेले लगाना, स्टूडेंट्स को मोबाइल फोन व टेबलेट देकर वादे पूरे किए जा चुके हैं। इस अवसर पर ब्लाक प्रधान बिशन नगर सौवत शर्मा, ब्लाक प्रधान त्रिपड़ी से माधव सिगला, ब्लाक प्रधान आलोवाल से मनदीप कौर, जिला पटियाला के उपप्रधान अभिनव कुमार, महासचिव अजमल खान, सचिव हरनीत सिंह, हलका पटियाला देहाती के प्रधान हिमांशू जोशी, बलविदर सिंह, गौरव सूद, रिधम शर्मा, गुरमेहर सिंह व चंदशेखर राजन मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.