Move to Jagran APP

चुनाव अमले की पहली रिहर्सल 22 को होगी

जिले के आठ विधानसभा हलकों के 20 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए चयन अमले की तैनाती के लिए डिप्टी कमिश्नर कम जिला चयन अफसर संदीप हंस ने पहली रैंडेमाइजेशन की प्रक्रिया पूरी करवाई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 07:29 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 07:29 PM (IST)
चुनाव अमले की पहली रिहर्सल 22 को होगी
चुनाव अमले की पहली रिहर्सल 22 को होगी

जागरण संवाददाता, पटियाला : जिले के आठ विधानसभा हलकों के 20 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए चयन अमले की तैनाती के लिए डिप्टी कमिश्नर कम जिला चयन अफसर संदीप हंस ने पहली रैंडेमाइजेशन की प्रक्रिया पूरी करवाई। इस मौके पर जिला चयन अफसर ने चुनाव अमले के समूह अधिकारियों और कर्मचारियों को हिदायत की कि यह मतदान निर्विघ्न, निष्पक्ष और अमन-सुरक्षा के साथ पूरा करवाने के इरादे से अपनी ड्यूटी प्रतिबद्धता से निभाएं।

loksabha election banner

डीसी ने समूह चयन अमले को हिदायत दी कि इन चुनाव के लिए रिटर्निंग अधिकारियों की तरफ से कर्मचारियों और अधिकारियों की पहली रिहर्सल के लिए 22 जनवरी को तय किए समय का पालन और चयन अमले को पूरा करने के लिए रिहर्सल के दौरान दी गई हिदायतों, नियमों और नसीहतों का पालन भी यकीनी बनाया जाए। उन्होंने कहा कि इस सारी प्रक्रिया के दौरान अधिकारियों या कर्मचारियों की तरफ से किसी भी किस्म की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस मौके पर जिला चयन अफसर ने बताया कि मतदान के समूचे चुनावी अमले को निर्विघ्न और सुचारू ढंग से पूरा करने के लिए चुनावी अमले समेत करीब दस हजार अधिकारियों और कर्मचारियों को तैनात किया गया है। मौके पर एडिश्नल जिला चयन अफसर कम एडीसी (जरनल) गुरप्रीत सिंह थिद, जिला सूचना अफसर संजीव कुमार और इलेक्शन तहसीलदार रामजी लाल भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.