Move to Jagran APP

जेल वार्डर से दो स्मार्ट फोन बरामद

नई निाभा (पटियाला) नई जिला जेल में दो जेल वार्डरों ने जेल में मोबाइल फोन कैदियों तक पहुंचाने की कोशिश की लेकिन शक के आधार पर उनको जेल अधिकारियों ने पकड़ लिया।जला जेल में दो जेल वार्डनों ने जेल में मोबाईल कैदियों तक पहुंचाने की कोशिश की लेकिन शक के आधार पर उनको जेल अधिकारियों ने पकड़ लिया। चैकिग के दौरान उनसे दो बिना सिम के मोबाइल बरामद हुए तो उनको जेल प्रशासन ने पुलिस के हवाले कर दिया । पुलिस ने फिलहाल पूथताछ के लिए दोनों को हिरासत में ले लिया । वे किसको मोबाइल पहुंचाने जा रहे थे किसके कहने पर वे जेल में मोबाइल लेकर आए और आगे की क्या योजना थी के बारे में पूछताछ की जाएगी । इसकी पुष्टी जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने की है ।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 11:58 PM (IST)Updated: Sat, 07 Mar 2020 06:06 AM (IST)
जेल वार्डर से दो स्मार्ट फोन बरामद
जेल वार्डर से दो स्मार्ट फोन बरामद

जेएनएन, नाभा (पटियाला) : नई जिला जेल में दो जेल वार्डरों ने जेल में मोबाइल फोन कैदियों तक पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन शक के आधार पर उनको जेल अधिकारियों ने पकड़ लिया। चेकिग के दौरान उनसे दो बिना सिम के मोबाइल बरामद हुए, तो उन्हें जेल प्रशासन ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने फिलहाल पूछताछ के लिए दोनों को हिरासत में ले लिया है। वे किसको मोबाइल पहुंचाने जा रहे थे, किसके कहने पर वे जेल में मोबाइल लेकर आए और आगे की क्या योजना थी, के बारे में पूछताछ की। इसकी पुष्टि जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने की है।

loksabha election banner

नई जेल के सुपरिटेडेंट जीएस धालीवाल ने बताया कि जेल के वार्डर तरनदीप सिंह की वीरवार रात को ड्यूटी थी। उसने रात के समय दो स्मार्ट मोबाइल जेल के भीतर किसी जगह पर छिपा दिए। सुबह के समय वार्डर तरनदीप के साथ वरिदर की भी ड्यूटी थी। वरिदर उक्त मोबाइल फोन किसी कैदी के पास पहुंचाने जा रहा था तो जेल के मुलाजिम को शक हो गया। उसने जेल अधिकारियों को जानकारी दी तो जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट इंद्रजीत सिंह काहलों की देखरेख में अधिकारियों ने उसकी तलाशी ली, तो उसके पास ईएमआइ कंपनी के दो स्मार्ट फोन बरामद हुए । जेल के उच्चाधिकारियों ने सदर थाने की पुलिस को सूचित कर दिया । जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने आरोपितों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। उधर, डीएसपी जीएस धालीवाल ने कहा दोनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.