Move to Jagran APP

जाली दस्तखत कर जमीन हड़पने की कोशिश में तीन नामजद

राजपुरा (पटियाला) शंभू पुलिस ने पशुओं को बांधने के लिये बनाई जगह को जाली दस्तखत कर हड़पने की कोशिश के आरोप में गुरनाम सिंह निवासी शाहबाद की शिकायत पर मनप्रीत सिंह अमरजीत सिंह पवन कुमार निवासी गांव मर्दांपुर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 12:29 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 12:29 AM (IST)
जाली दस्तखत कर जमीन हड़पने की कोशिश में तीन नामजद
जाली दस्तखत कर जमीन हड़पने की कोशिश में तीन नामजद

संस, राजपुरा (पटियाला) : शंभू पुलिस ने पशुओं को बांधने के लिये बनाई जगह को जाली दस्तखत कर हड़पने की कोशिश के आरोप में गुरनाम सिंह निवासी शाहबाद की शिकायत पर मनप्रीत सिंह, अमरजीत सिंह, पवन कुमार निवासी गांव मर्दांपुर के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता गुरनाम सिंह ने बताया कि पिता के नाम पर गांव मर्दांपुर में गुरुद्वारा साहिब के साथ पशु बांधने के लिए जगह है जिसके वह खुद व उसके दो अन्य भाई बराबर के हिस्सेदार हैं। उक्त जगह को बेचने के लिए प्रवीन कुमार के साथ सौदा कर उससे बयान भी लिया था। जिसके बाद 9 सितंबर को उन्हें पता चला कि अमरजीत सिंह नामक व्यक्ति ने कोर्ट से प्रवीन कुमार को समन भेजे हैं जिसमें लिख गया है कि उक्त जगह में उनकी जगह है। शिकायतकर्ता ने बताया कि जब उसने आरोपित की ओर से दिखाए दस्तावेजों पर अपने बड़े भाई गुरमीत सिंह के दस्तखत देखे तो वह जाली थे। शिकायतकर्ता ने पुलिस को शिकायत में बताया किया तीनों ने मिलकर उसके भाई के जाली दस्तखत करके धोखा किया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर बनती कार्यवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.